Bahraich News: इस गांव में मातम, चार बालिकाओं की डूबने से मौत, तालाब में फल तोड़ने घुसी थीं

Bahraich News: गोताखोरों ने सभी बालिकाओं के शव को तालाब से बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों का पंचनामा करके पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Update: 2024-09-10 08:48 GMT

चार बालिकाओं की डूबने से मौत   (photo; social media )

Bahraich News: जिले के थाना नवाबगंज क्षेत्र अन्तर्गत गांव सतीजोर निवासी चार बालिकाएं मंगलवार को गांव के बाहर बाबागंज मल्हीपुर मार्ग पर स्थित तालाब में फल तोड़ने गई थी। जहां पर सभी डूब गईं। इसके चलते चारों की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर घटना के बारे में जानकारी एकत्र कर रही है। पांचवीं लड़की बाहर होने के कारण बच गई ।

मिली जानकारी के अनुसार थाना नवाबगंज क्षेत्र में सतीजोर गांव के बाहर बाबा गंज मल्हीपुर मार्ग पर एक तालाब है। तालाब में मौसमी फल को तोड़ने पांच बालिकाएं गई थी। एक बाहर ही खड़ी थी। फल तोड़ने की चाहत में देखते -देखते चारों गहरे पानी में चली गई और एक दूसरे को बचाने के प्रयास में चारों बालिकाएं डूब गई, जिससे चारों की मौत हो गई।

घटना की सूचना आसपास आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते सैकड़ों लोग मौके पर इकट्ठे हो गए। गोताखोरों ने सभी बालिकाओं के शव को तालाब से बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों का पंचनामा करके पोस्टमार्टम को भेज दिया है। बताते हैं इलाके में स्थित तालाब में बेली फल लगा हुआ है। जिसे तोड़ने के लिए मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे गांव निवासी महक उम्र (14) तालाब में गई तो वह तालाब में डूबने लगी। इसी दौरान महक को बचाने के लिए सामिया उम्र (10) पुत्री इशरत, साइबा उम्र (10) पुत्री मेराज और सरिकुल खातून उम्र (13) पुत्री मकबूल खां तालाब में कूद गई ,लेकिन सभी डूबने लगी।

तालाब में डूबने से तीन की मौके पर मौत 

आसपास कोई न होने के कारण बालिकाओं को बचाने नहीं आया जिस कारण सभी डूब गई। तालाब में डूबने से तीन बालिकाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बालिका को ग्राम प्रधान और अन्य की मदद से अस्पताल लाया गया। लेकिन उसकी भी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।

चार बालिकाओं की तालाब में डूबकर मौत होने से इलाके में सनसनी फैल गई है। एक ही गांव में चार मौतों से पूरे गांव में मातम छा गया है। परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हैं। सूचना पर एसडीएम अश्विनी कुमार पांडेय और थानाध्यक्ष शीला यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची हैं और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में लग गई है।




Tags:    

Similar News