UP: बहराइच में बोले अखिलेश- डबल इंजन में से एक इंजन गायब हो गया

Akhilesh Yadav in Bahraich: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बहराइच में जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-09 10:21 GMT

Akhilesh Yadav in Bahraich: यूपी में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण को लेकर जंग तेज हो गई है। तमाम पार्टियों के नेता चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज बहराइच में जनसभा की, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी पर जमकर निशाना साधा। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डबल इंजन की सरकार पर भी तीखा तंज कसा।

डबल इंजन से एक इंजन गायब है: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा, 'जो लोग खुद को डबल इंजन कहते थे, उनका एक इंजन पहले से ही गायब है। जो शहर में बड़ी बड़ी होर्डिंग लगी होंगी, उनमें पहले ही एक इंजन गायब हो चुका है और जो अपने आपको कामदार और दमदार बता रहे हैं वो भी जब गोंडा, बहराइच और कैसरगंज के लोग वोट डालेंगे तो गायब हो जाएंगे।'

बीजेपी का बैलेंस डगमगाया: अखिलेश

अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में आगे कहा, 'जिस तरह पहले और दूसरे चरण के मतदान में बीजेपी पीछे छूट गई थी उसी तरह तीसरे चरण के आते-आते बीजेपी का बैलेंस डगमगा गया है। और ये तो चौथे चरण का चुनाव है बिल्कुल बीच का चरण हैं। तीन चरणों का चुनाव समाप्त हो चुका है और इसके बाद तीन चरण और बाकी हैं। उन्होंने कहा, हमें भरोसा है इस बार चौथे और पांचवे चरण की वोटिंग के बाद बीजेपी का पूरा बैलेंस डगमगा जाएगा।'

अब 400 पार का नारा भी नहीं दे पा रहे: सपा प्रमुख

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने भाषण के दौरान बीजेपी के 400 पार के नारे पर भी करारा हमला बोला। उन्होंने कहा, तीन चरणों के बाद अब बीजेपी की हिम्मत नहीं हो रही है कि वो 400 पार का नारा भी दे पाएं। बहराइच के बाद अखिलेश यादव ने लखीमपुर खीरी में चुनावी रैली को संबोधित किया। यहां उन्होंने भाजपा के साथ साथ बसपा पर भी जमकर निशाना साधा।  

Tags:    

Similar News