Ballia News: रेवती थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ बलात्कार और फिर गर्भपात कराने पर मुकदमा दर्ज

Ballia: 14 वर्षीय किशोरी से गांव के ही एक युवक ने बलात्कार करने और फिर गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Update: 2022-12-15 15:00 GMT

किशोरी के साथ बलात्कार और गर्भपात  (photo: social media )

Ballia: बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के एक गांव से एक 14 वर्षीय किशोरी से गांव के ही एक युवक द्वारा कुछ महीने पहले बलात्कार करने तथा अब युवक की माँ द्वारा किशोरी का गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर युवक और उसकी माँ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

किशोरी के पिता ने दी तहरीर में ये जानकारी

किशोरी के पिता ने दी गई तहरीर में कहा है कि वो बिहार में नदी किनारे मछली पकड़ने का काम करता है और वो बिहार ही रहता है। उसकी पुत्री की माँ का भी कई साल पहले निधन हो चुका है लिहाजा पुत्री घर मे अकेली रहती है। उसी के गांव का एक युवक उसकी पुत्री से करीब सात माह पहले बलात्कार किया और जब वो गर्भवती हो गई तो उस युवक की माँ ने उसकी पुत्री का एक निजी नर्सिंग होम मे ले जाकर गर्भपात करा दिया। जब इसकी बात की जानकारी मुझे हुई तो उस युवक की मां पुत्री और मुझे जान से मारने की धमकी देने लगी। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक और उसकी माँ की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज: ASP

अपर पुलिस अधीक्षक बलिया दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर बलत्कार, स्त्री की सहमति के बिना उसका गर्भपात कारित कराने तथा जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Tags:    

Similar News