वहाबी मौलाना सरीखा जैसा व्यवहार कर रहे अखिलेश यादव: आनन्द स्वरूप शुक्ला

संसदीय कार्य राज्य मंत्री शुक्ला ने कल रात्रि अपना बयान का वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक पर पोस्ट कर वायरल किया। उन्होंने कहा कि सपा की पूरी विचारधारा मुस्लिम मौलानाओं की गुलामी करने की है ।

Update: 2021-01-03 12:49 GMT
वहाबी मौलाना सरीखा व्यवहार कर रहे अखिलेश यादव- आनन्द स्वरूप शुक्ला (PC: social media)

बलिया: सूबे के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला करते हुए कहा है कि वह वहाबी मौलाना सरीखा व्यवहार कर रहे हैं ।

ये भी पढ़ें:प्रयागराज: इलेक्ट्रॉनिक मीडिया वेलफेयर क्लब का शपथ ग्रहण, शामिल हुए ये लोग

सपा की पूरी विचारधारा मुस्लिम मौलानाओं की गुलामी करने की है

संसदीय कार्य राज्य मंत्री शुक्ला ने कल रात्रि अपना बयान का वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक पर पोस्ट कर वायरल किया। उन्होंने कहा कि सपा की पूरी विचारधारा मुस्लिम मौलानाओं की गुलामी करने की है । सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव वहाबी मौलाना सरीखा व्यवहार कर रहे हैं । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि अखिलेश यादव की प्रतिस्पर्धा ए आई एम आई एम नेता असदुद्दीन ओवैसी के साथ है । ओवैसी पहले बयान न दे दे, इसलिए अखिलेश यादव ने पहले बयान दे दिया । उन्होंने कहा कि दुनिया में मुस्लिम मौलानाओं ने कोविड वैक्सीन के हलाला व हराम होने को लेकर बहसशुरू कर दी है ।

दुनिया में चल रही बहस को भारत में लाने का काम किया है

अखिलेश यादव ने दुनिया में चल रही बहस को भारत में लाने का काम किया है । उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अब वैक्सीन को लेकर सवाल पूछ सकते हैं कि वैक्सीन हलाला है कि हराम । शुक्ला ने कहा कि अखिलेश यादव ने बयान देकर गरीबों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है । उल्लेखनीय है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कल कहा था कि वह वैक्सीन नही लगवायेंगे । उन्होंने इसको लेकर मोदी सरकार पर भी निशाना साधा था ।

ये भी पढ़ें:आतंकी हमले से कांप उठा पाकिस्तान, मौत के तांडव से मची चीख-पुकार

संसदीय कार्य राज्य मंत्री शुक्ला ने वैक्सीन को लेकर शोध से जुड़े वैज्ञानिकों के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया । सपा मुखिया पर आक्रामक तेवर अख्तियार करने वाले राज्य मंत्री श्री शुक्ला हाल के ही अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में हैं । संघ के स्वयंसेवक से लेकर सियासत का सफरनामा तय करने वाले राज्य मंत्री के निशाने पर हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रहे हैं ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News