बलिया हत्याकांड का सच: मुख्य आरोपी ने जारी किया वीडियो, किया ये खुलासा

बलिया के दुर्जनपुर ग्राम में सस्ते गल्ले के दुकान के आवंटन के दौरान एक व्यक्ति पर गोली चला दी गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी। आरोपी मौके से फरार हो गया था।

Update: 2020-10-17 03:15 GMT

बलिया । उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर ग्राम में हुए हत्याकांड के मामले में भाजपा नेता का नाम आने के बाद मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने स्वयं को निर्दोष करार देते हुए दावा किया है कि कल की घटना में उसके परिवार के एक व्यक्ति की भी मौत हो गई है, वहीं आधा दर्जन लोग घायल हैं ।

बलिया काण्ड के मुख्य आरोपी ने जारी किया वीडियो

दरअसल, बलिया के दुर्जनपुर ग्राम में सस्ते गल्ले के दुकान के आवंटन के दौरान एक व्यक्ति पर गोली चला दी गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी। आरोपी मौके से फरार हो गया था। मामले में आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को बनाया गया। हालंकि अब उसकी ओर से बयान जारी हुआ। उसने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वीडियो जारी कर स्वयं को पूर्व सैनिक संगठन का अध्यक्ष करार दिया है।

येे भी पढ़ेंःपाक पर बड़ा हमलाः आतंकवाद का समर्थन करना पड़ेगा भारी, भारत ने दिया जवाब

खुद को बताया बेगुनाह

आरोपी ने घटना को पूर्व नियोजित करार देते हुए कहा कि उसने आवंटन के लिये बैठक शुरू होते ही उप जिलाधिकारी , पुलिस उपाधीक्षक व अन्य अधिकारियों से बवाल होने की संभावना जताई थी , लेकिन अधिकारियों ने उसकी बात पर कोई ध्यान नही दिया । धीरेंद्र ने कहा कि अधिकारियों की मौजूदगी में उसके 80 वर्षीय वृद्ध पिता व भाभी पर हमला किया गया। हमलावर लाठी डंडे व अवैध असलहा से लैस थे।

ये भी पढ़ें- बाराबंकी कांड: पीड़ित परिवार से मिले मंत्री, 10 लाख रुपये और जमीन देगी सरकार

उसने ये भी बताया कि इस घटना में उसके परिवार के एक व्यक्ति की मौत हो गई है तथा एक व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है । घटना में उसके पक्ष के 8 से अधिक लोग घायल हुए हैं ।

 

आरोपी बोलै, उसके परिवार में भी हुई मौत

वहीं जिस जय प्रकाश की मौत गोली लगने से हुई, उसे लेकर कहा कि उन्हें जानकारी ही नहीं कि किसकी गोली से उसकी मौत हुई। उसने प्रशासन पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज नही कर रही। धीरेंद्र ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले की सही जांच व न्याय की मांग की है।

अनूप कुमार हेमकर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News