Ballia News: कर्ज से परेशान 32 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर से जीवन लीला समाप्त

Ballia News: जनपद के मनियर थाना क्षेत्र के बहादुरा गांव में 32 वर्षीय युवक ने अपनी झोपड़ी में फांसी लगाकर से जीवन लीला समाप्त कर ली।

Update:2022-11-26 23:02 IST

युवक ने फांसी लगाकर से जीवन लीला समाप्त (photo: social media )

Ballia News: आज जनपद के मनियर थाना क्षेत्र के बहादुरा गांव में एक 32 वर्षीय युवक मनोहर यादव पुत्र मुक्तेश्वर यादव अपनी ही झोपड़ी में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ पाया गया। मनोहर यादव के बच्चों ने जब अपने पिता को फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देखा तो रोने लगे। घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगों ने मनोहर को फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मनोहर की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और और मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि मनोहर पिछले कई सालों से आर्केस्टा चलाता था और उसकी पत्नी की मौत करीब चार साल पहले हो गई थी । यह भी कहा जा रहा है कि मनोहर बहुत कर्ज में था और कर्ज चुकाने के लिए जी जान से मेहनत करता था।

शादी व्याह आदि उत्सवों में आर्केस्टा की बुकिंग ज्यादा से ज्यादा हो सके इसके लिए मनोहर ने आर्केस्टा में एक नर्तकी भी रखे हुए था। मनोहर द्वारा कई शादियों में आर्केस्टा की बुकिंग भी की गई थी। इसी बीच जिस नर्तकी को वो आर्केस्टा में रखा था वो उसका पैसा लेकर फरार हो गई, जिसको लेकर भी वह काफी तनाव में था और शनिवार को उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

मामले की जांच की जा रही है: पुलिस

वहीं, पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की विधिक कार्यवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News