Ballia News: फेसबुक लाइव पर आत्महत्या मामले में दो गिरफ्तार

Ballia News: पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरण नैय्यर ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक बलिया व पुलिस उपाधीक्षक नगर के नेतृत्व में 4 टीमों का गठन किया गया है।

Update: 2023-02-04 11:46 GMT

Ballia News (Newstrack)

Ballia News: थाना कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड में एक शस्त्र व्यापारी के सूदखोरों से तंग आकर फेसबुक लाइव पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार। बलिया पुलिस द्वारा शनिवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पुलिस ने एक शस्त्र व्यापारी के कथित तौर पर सूदखोरों से तंग आकर फेसबुक लाइव पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने शनिवार को फर्जी तरीके से जमीन की रजिस्ट्री कराने व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने वाले 13 आरोपियों और पांच नामजद आरोपियों में से दो आरोपियों राजू उर्फ राजीव मिश्रा व अवधेश ठाकुर को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित की गई टीम

पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरण नैय्यर ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक बलिया व पुलिस उपाधीक्षक नगर के नेतृत्व में 4 टीमों का गठन किया गया है। पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। इस बीच सूबे के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी शुक्रवार की शाम पीड़ित परिवार से मिले। उन्होंने मामले के आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया। मौके पर पहुंचे संवाददाताओं ने आरोपियों के भाजपा से संबंध होने को लेकर सवाल किया तो अंसारी ने कहा कि कानून अपना काम करेगा। अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष, व पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने शनिवार को जिलाधिकारी बलिया को पत्रक देने के बाद पीड़ित नन्दलाल गुप्त के घर जा कर पीड़ित परिजनों को सांत्वना प्रदान की।

बाबा का बुलडोजर भाजपा समर्थकों को देखते ही सटक जाता है - पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर

उन्होंने योगी सरकार पर हमला करते हुए आरोप लगाया है कि बात बात में अपराधियों के घरों पर चलने वाला बाबा का बुलडोजर भाजपा समर्थकों को देखते ही सटक जाता है। उन्होंने कहा कि नन्दलाल गुप्ता प्रकरण में आरोपी बड़े लोगों के समर्थक है। जिला प्रशासन को आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करनी चाहिये। उन्होंने कहा कि पुलिस ने भारतीय दण्ड संहिता की धारा 306 में मुकदमा दर्ज हुआ है , वह अपर्याप्त है, इसको 302 में बदल देना चाहिये। उन्होंने कहा कि अधिकार सेना पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।

आपको बता दें कि बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन माल गोदाम रोड निवासी शस्त्र व्यापारी नन्दलाल गुप्ता ने गत 1 फरवरी को कथित तौर पर सूदखोरों से तंग आकर फेसबुक लाईव पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया था । इस मामले में पुलिस ने 13 नामजद व 5 अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। जिसमे से आज शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News