Ballia News: किशोरी का अपहरण कर दो माह तक करता रहा बलात्कार, एक गिरफ्तार

Ballia News: पुलिस उपाधीक्षक रसड़ा शिव नारायण वैस ने बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी का विशाल गुप्ता नाम के एक युवक ने बीते 26 नवम्बर को उसके गांव से ही अपहरण कर लिया था और उसे दिल्ली व मुंबई लेकर चला गया था।

Update: 2023-01-24 14:29 GMT

Ballia Teenager was kidnapped and raped (Social Media)

Ballia News: बलिया के नगरा थाने की पुलिस ने एक 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर उसके साथ करीब दो माह तक बलत्कार करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक रसड़ा शिव नारायण वैस ने बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी का विशाल गुप्ता नाम के एक युवक ने बीते 26 नवम्बर को उसके गांव से ही अपहरण कर लिया था और उसे दिल्ली व मुंबई लेकर चला गया था। किशोरी की माँ की तहरीर पर नगरा थाने में विशाल गुप्ता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 और 366ए का मुकदमा दर्ज किया गया था और किशोरी को बरामद करने के साथ ही युवक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा था।

इसी बीच सोमवार की शाम को युवती को नगरा थाना क्षेत्र के ही एक स्थान से बरामद कर लिया गया । शिव नारायण वैस ने बताया कि युवती ने बताया कि युवक उसको लेकर पहले दिल्ली गया फिर मुम्बई लेकर चला गया और उसके साथ दो महीने तक बलत्कार किया।

किशोरी के बयान के आधार पर पहले से दर्ज मुकदमे में बलत्कार की धारा 376 व पॉक्सो एक्ट की बृद्धि कर ली गई है और आरोपी को भी मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया तथा उसके खिलाफ विधिक कार्यवाई कड़ाते हुए न्यायालय भेज दिया गया और किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Tags:    

Similar News