Ballia: रात के अंधेरे में घर में घुसे चोर का शराब देख मन डोला, पीकर हो गया टल्ली, फिर...

Ballia: चोरी की नीयत से घर मे घुसे चोर ने घर मे रखी शराब की बोतल से शराब पीकर नशे की हालत में वहीं पर सो गया।

Report :  Rajiv Prasad
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-03-30 04:15 GMT

चोर घर में सो गया (फोटो-सोशल मीडिया)

Ballia: उत्तर प्रदेश के बलिया में चोरी की नीयत से घर मे घुसे चोर ने घर मे रखी शराब की बोतल से शराब पीकर नशे की हालत में वहीं पर सो गया। चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। दरअसल बलिया के बाँसडीहरोड थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में एक चोर चोरी की नीयत से एक व्यक्ति चंदन गुप्ता के घर मे घुसा। 

इसके बाद घर मे रखी शराब को देखकर उसका मन फिसल गया और शराब की बोतल उठाकर घर मे ही शराब पीने बैठ गया। शराब पीते-पीते इतना पी लिया कि वही पर सो गया । जब घर वाले उठे तो अजनबी को घर के अंदर सोता हुआ देखकर पुलिस को सूचना दिए। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया। 


वहींं अपर पुलिस अधीक्षक बलिया विजय त्रिपाठी की माने, तो थाना बाँसडीहरोड के रघुनाथपर निवासी चंदन गुप्ता हैं। उनके द्वारा सूचना थाने पर दी गई थी। एक संदिग्ध व्यक्ति उनके घर पर मिला है।


बाद में जांच किया गया तो यह पता चला कि वह शराब के नशे में है। उसे हॉस्पिटल भेजा गया। जब हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उससे पूछताछ की गई, तो यह पता चला कि चंदन गुप्ता के यहां वह चोरी के इरादे से घुसा था और बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

उससे पूछताछ की जा रही है चोरी के प्रयास में इस अभियुक्त के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कराया जा रहा है। इसकी पहचान दीपक शाह के रूप में हुई है जो कि बिहार के भोजपुर जिले का निवासी है। इस ने पूछताछ में यह बताया कि वह चोरी की नियत से घर में घुसा था। वहां पर शराब की बोतल रखी थी उस शराब की बोतल से शराब पीने लगा उसके बाद वह बेहोश हो गया।

Tags:    

Similar News