Balrampur News: असम की शिक्षका से दुष्कर्म करने के आरोप में सहायक अभियंता गिरफ्तार, ट्रांजिट रिमांड पर ले गई असम पुलिस

Balrampur News: एक अधिकारी को फेसबुक पर असम की शिक्षिका के साथ दोस्ती करना भारी पड़ गया है। शिक्षिका को शादी का झांसा देकर कथित दुष्कर्म करने के आरोप में सहायक अभियंता को असम पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Report :  Network
Update: 2023-09-30 14:34 GMT

Balrampur News (Pic:Newstrack)

Balrampur News: जिले में लोक निर्माण विभाग में सहायक अभियंता के पद पर कार्यरत एक अधिकारी को फेसबुक पर असम की शिक्षिका के साथ दोस्ती करना भारी पड़ गया है। शिक्षिका को शादी का झांसा देकर कथित दुष्कर्म करने के आरोप में सहायक अभियंता को असम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बलरामपुर नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि लोक निर्माण विभाग में तैनात सहायक अभियंता चंदन पाठक वर्तमान में छोटा घुसाह ग्राम में रहते थे। फेसबुक के जरिए विगत दिनों असम के उदालगुड़ी में केंद्रीय विद्यालय की शिक्षिका से एक दूसरे से फेसबुक के जरिए मित्रता किये।

दुष्कर्म के बाद शादी से मुकर गया था आरोपी

इस बीच दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई। बाद में शादी का झांसा देकर सहायक अभियंता द्वारा शिक्षिका के साथ गोरखपुर एवम असम में कथित दुष्कर्म किया गया। जिसका मुकदमा मार्च 2023 में असम के उदालगुड़ी में दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को असम की पुलिस बलरामपुर आई थी जिसकी सूचना पुलिस अधीक्षक केशव कुमार को दी गई। इसके बाद असम पुलिस द्वारा आरोपी सहायक अभियंता चंदन पाठक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जाता है कि चंदन पाठक कथित दुष्कर्म के बाद शादी से मुकर गये थे।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को असम की पुलिस ट्रांसिट डिमांड पर लेकर गई है। वहीं चंदन पाठक का कहना है कि असम की शिक्षिका ही उसे ब्लैक मेल कर रही थी। वहीं दूसरी ओर बताया जा रहा है कि सहायक अभियंता चंदन पाठक द्वारा शिक्षाका एवं उसकी एक सहेली पर देहात कोतवाली में न्यायालय के आदेश पर ब्लैकमेलिंग करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Tags:    

Similar News