Balrampur News: डिप्टी सीएम बोले- विपक्ष पूरी तरह से हो चुकी हैं डिरेल, भाजपा के बढ़ते जनाधार से घबराया

Balrampur News: डिप्टी सीएम ने कहा कि पूरे देश में बीजेपी और उसके सहयोगी दलों की लहर चल रही है। प्रथम व द्वितीय चरण के चुनाव में उतर प्रदेश की सभी 16 सीटों पर भाजपा गठबंधन अपना परचम लहरा रही है।

Update: 2024-04-30 15:22 GMT

जनसभा को संबोधित करते डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Pic:Newstrack)

Balrampur News: देश में इंडी और उत्तर प्रदेश में पीडीए के रूप में चुनाव लड़ रहा सपा - कांग्रेस गठबंधन परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी की तरह काम कर रहा है जो लोगों को लोकतंत्र और संविधान का खतरा बताकर डरा रहे है। विपक्ष पूरी तरह से डिरेल हो चुकी हैं। इनके पास कोई मुद्दा नहीं है। यह लोग भाजपा के बढ़ते जनाधार से घबराए हुए हैं, इसी लिए अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।

उक्त बातें मंगलवार को उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने उतरौला के शालीमार मैरिज हाल तथा शिवपुरा के रामलाल मोहनलाल इंटर कॉलेज के मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के दिन रात मेहनत का परिणाम है कि आज प्रदेश व केंद्र में भाजपा की सरकार है। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की चलाई जा रही योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्तियों को मिल रहा है। ब्रजेश पाठक ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है और कार्यकर्ता के मेहनत का परिणाम है कि आज भाजपा की सरकार देश व प्रदेश में है।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में बीजेपी और उसके सहयोगी दलों की लहर चल रही है। प्रथम व द्वितीय चरण के चुनाव में उतर प्रदेश की सभी 16 सीटों पर भाजपा गठबंधन अपना परचम लहरा रही है। उन्होंने कहा कि आज पश्चिम से लेकर पूर्वांचल तक भाजपा गठबंधनों की सुनामी चल रही है। 2024 का लोक सभा चुनाव भारत के झंडे को आकाश की बुलंदी की तरफ ले जाने ले जाने वाले मोदी और अपनी बचकाना हरकतों से देश को नीचा दिखाने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच है। उन्होंने कहा कि आपके बीच कुछ ऐसे लोग भी आते होंगे और आयेंगे जो देश को नीचा दिखाने में लगे हैं और वे ऐसे लोगों के साथ खड़े हो। उनसे आम मतदाता सावधान रहें।

इस दौरान भाजपा गोंडा प्रत्याशी व सांसद गोण्डा कीर्तिवर्धन सिंह ने कार्यकर्ताओं को चुनावी समर में जुट जाने का आह्वाहन करते हए तीसरी बार मोदी को प्रधामंत्री बनाये जाने की अपील की। उतरौला विधायक राम प्रताप वर्मा ने कहा कि विपक्ष मुद्दा विहीन है इसलिये वह लोगों को धर्म व जाति के नाम पर बांटने का प्रयास कर रहे है इनसे होशियार रहने की आवश्यकता है।

श्रावस्ती लोकसभा भाजपा क्षेत्र प्रत्याशी साकेत मिश्रा ने लोगों से देश में एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने के लिए समर्थन मांगा और कहा कि देश और देवीपाटन मंडल का चहुंमुखी विकास करने के लिए इस मंडल में कमल खिलाने की जिम्मेदारी आप सबका है। इसलिए आप लोग मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपने क्षेत्र में भाजपा के समर्थन में ज्यादा से ज्यादा मतदान कराये।

तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला तथा बलरामपुर सदर विधायक पलटू राम ने भी भाजपा लोकसभा प्रत्याशी के पक्ष में लोगों से समर्थन मांगा। इस अवसर पर बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह, लोकसभा प्रभारी अवधेश श्रीवास्तव, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी, विधानसभा प्रभारी बृजेन्द्र तिवारी, अनूप गुप्त, देवानन्द गुप्त, राकेश तिवारी, महिपाल चौधरी, पंकज सिंह ब्लाक प्रमुख, सुधीर श्रीवास्तव, के के गुप्ता, अतुल यादव, फणीन्द्र गुप्त व महेंद्र सिंह, रवीन्द्र सिंह, राकेश सिंह, अतुल कुमार मिश्र, जगदीश प्रसाद राव, राम अवतार वर्मा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News