Balrampur News: अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन की मौत, चार घायल

जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में स्वास्थ्य विभाग के एक फार्मासिस्ट व एक महिला तथा एक पुरूष समेत तीन की मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गये है।

Update: 2024-02-07 11:17 GMT

बलरामपुर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत (न्यूजट्रैक)

Balrampur News: जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में स्वास्थ्य विभाग के एक फार्मासिस्ट व एक महिला तथा एक पुरूष समेत तीन की मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गये है। उक्त मामलों में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है। उक्त दुर्घटनाओं में एक हादसा बीती रात बौद्ध परिपथ बलरामपुर तुलसीपुर मार्ग पर हुई। शहर के जरवा बालापुर में फार्मासिस्ट पद पर तैनात मेवालाल तालाब निवासी रजा वारिस खान (28) बीती रात बाइक से ड्यूटी पर जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। बुरी तरह आयल रजा वारिस ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद चालक टोल प्लाजा का बैरियर तोड़कर ट्रक के साथ बलरामपुर की तरफ भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वीर विनय चौराहा पर ट्रक को पकड़ा।

दूसरी घटना थाना देहात क्षेत्र अंतर्गत तुलसीपुर मार्ग स्थित प्राथमिक विद्यालय सिसई के निकट हुई। सतघरवा क्षेत्र के दीनानगर गांव निवासी बरकत की पत्नी मन्ना (45) अपने भतीजे शमशाद (25) के साथ जिला कारागार में निरुद्ध भाई से मिलने बाइक से बलरामपुर गई थी। लौटते समय सिसई गांव के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार प्राइवेट बस में बाइक को ठोकर मार दी। बाइक पर बैठी मन्ना उछल कर बस पहिए के नीचे जा गिरी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि भतीजा शमशाद बाइक समेत सड़क की पटरी पर गिर कर घायल हो गया। दुर्घटना के बाद चालक तेज रफ्तार से बस लेकर भाग निकला। पुलिस आरोपी तालाश कर रही है।

तीसरी दुर्घटना जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत बलरामपुर गोंडा मार्ग पर बहादुरपुर गांव के निकट बुधवार को हुई। जहां अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने मोटरसाइकिल से जा रहे एक परिवार को ठोकर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल चालक युवक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी, बेटी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। पत्नी एवं बेटी की हालत चिंताजनक देखते हुए डॉक्टर ने उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है।

बताया जाता है कि गोंडा जनपद पंतनगर फारबिसगंज निवासी विकास कुमार गुप्ता अपनी पत्नी लक्ष्मी,बेटी लवी ,बेटा लव के साथ मोटरसाइकिल से एक समारोह में शामिल होने आए रहे थे। बहादुर गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने मोटर साइकिल सवार विकास गुप्ता को पीछे से ठोकर मार दी। राहगीरों की मदद से बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने विकास गुप्ता को मृत घोषित कर दिया, जबकि पत्नी लक्ष्मी,बेटी लवी को जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया है और बेटे लव का इलाज चल रहा है। कोतवाली प्रभारी दुर्गेश सिंह ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम हो रहा है और अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करके विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News