Balrampur News: बलरामपुर के तीन युवकों की गोंडा में सड़क हादसे में मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

Balrampur News:आकाश, विवेक और अमरेश एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर गोंडा की तरफ आ रहे थे कि अचानक सालपुर पुलिस चैकी के पास पहुंचते ही गोंडा की तरफ से सालपुर जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। जिससे तीनों की मौत हो गई।

Newstrack :  Network
Update: 2023-10-04 12:00 GMT

बलरामपुर के तीन युवकों की गोंडा में सड़क हादसे में मौत: Photo-Newstrack

Balrampur News: बलरामपुर जनपद निवासी तीन युवकों की गोंडा में बीती देर शाम सड़क हादसे में मौत हो गई। तीनों युवक बाइक पर सवार होकर बलरामपुर की तरफ से गोंडा जा रहे थे कि इसी दौरान गोंडा की ओर से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को सूचना दी। घटना देहात कोतवाली क्षेत्र के सालपुर पुलिस चैकी के पास की है।

सड़क हादसे में तीनों युवकों की मौत

जानकारी के अनुसार बलरामपुर के चमरूपुर का रहने वाला 19 वर्षीय आकाश, 20 वर्षीय विवेक और 21 वर्षीय अमरेश एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर गोंडा की तरफ आ रहे थे। अचानक देहात कोतवाली क्षेत्र के सालपुर पुलिस चैकी के पास पहुंचते ही गोंडा की तरफ से सालपुर जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। जिससे तीनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के जेब से मिले मोबाइल फोन से परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर परिजन गोंडा पहुंचे। वहीं सूचना मिलने पर बलरामपुर सदर विधायक पलटू राम भी जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

देहात कोतवाल ने बताया कि सालपुर पुलिस चैकी के पास ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में तीन युवकों की मौत हुई है। जो बलरामपुर जिले के श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र के चमरूपुर के रहने वाले हैं। तीनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों को भी सूचना दे दी गई है, परिजन भी गोंडा पहुंच गए। पूरे मामले में विधिक कार्रवाई हो रही है। पुलिस ने बताया है कि ट्रैक्टर चालक मौके से फरार है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल जारी है। वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News