Balrampur News: नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

Balrampur News: कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में घर के कामकाज से तकरीबन 14 वर्षीय किशोरी बाजार गयी थी। लेकिन काफी देर होने के बाद घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी।

Update: 2024-02-17 12:55 GMT

बलरामपुर में नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म (न्यूजट्रैक)

Balrampur News: जिले के देहात थाना क्षेत्र अन्तर्गत कथित तौर पर दो युवकों ने एक नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। नगर क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी बृजनंदन राय ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में घर के कामकाज से तकरीबन 14 वर्षीय किशोरी बाजार गयी थी। लेकिन काफी देर होने के बाद घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। खोजबीन के बाद किशोरी नहीं मिली, तो पीड़िता की मां ने देहात थाना क्षेत्र में तहरीर दी।

बाद में पता चला कि दो युवकों ने रेलवे पुल के नीचे सुनसान स्थान पर ले जाकर किशोरी के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। सीओ ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर दोनों युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की गई। इसके साथ ही पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कोतवाली नगर क्षेत्र के महारानी धर्मशाला में दबिश दी और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी भुवनेश नायक (21) हाथरस जनपद और हरवीर सिंह नायक (22) एटा जनपद का रहने वाले है। सीओ ने बताया कि दोनों युवक फेरी का काम करते हैं और बलरामपुर में किराये पर कमरा लेकर रहते थे। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News