Balrampur News: ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत, बाइक पर पीछे बैठी भतीजी घायल

Balrampur News: जिले के पचपेड़वा थाना क्षेत्र अंतर्गत विशनपुर विश्राम चंदनपुर पचपेड़वा मार्ग पर ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक व्यक्ति की मौत हो गई।

Update: 2024-02-21 08:52 GMT

बलरामपुर में ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Balrampur News: जिले के पचपेड़वा थाना क्षेत्र अंतर्गत विशनपुर विश्राम चंदनपुर पचपेड़वा मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गई है। आसपास लोगों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भतीजी को मेला दिखाने जा रहा था युवक

मिली जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय मोहम्मद हसन निवासी गांव विशनपुर अपनी दो मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इसी दौरान थाना पचपेड़वा चंदनपुर मार्ग पर गुरचिहवा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मोहम्मद हसन की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं मोटरसाइकिल के पीछे बैठी मोहम्मद हसन की 9वर्षीय भतीजी तैयबा फातिमा गम्भीर रूप से घायल हो गई।

बताया जा रहा है कि विशुनपुर टनटनवा निवासी मोहम्मद हसन और उसकी 9वर्षीय भतीजी तैयबा फातिमा मोटरसाइकिल से इंडो-नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र सिसवा में लगे मेले में जा रहे थे। तभी रास्ते में थाना पचपेड़वा क्षेत्र अंतर्गत चंदनपुर मार्ग पर गुरचिहवा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिसमें मोहम्मद हसन ट्रक के टायर के नीचे आ गए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि भतीजी के दोनों पैर की हड्डी टूट गई है। घायल तैयबा फातिमा को पास के सीएचसी में भर्ती कराया गया है। चिकित्सको ने प्राथमिक इलाज के बाद तैयबा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News