Banda News: न्यायालय के आदेश पर कोका कोला कंपनी के अधिकारी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत

Banda News: कोका कोला की लिम्का कोल्ड ड्रिंक की बोतल में मांस के टुकड़े मिले। इसके बाद युवक की शिकायत पर कोर्ट के आदेश पर कोल्ड ड्रिंक कंपनी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-12-27 15:07 GMT

लिम्का कोल्ड ड्रिंक की बोतल में मांस के टुकड़े

Banda News: कोका कोला की लिम्का कोल्ड ड्रिंक की बोतल में मांस के टुकड़े मिले जो छिपकली के बताए जा रहे हैं। कोल्ड ड्रिंक पीते ही युवक को उल्टी होने लगी और बेहोश हो गया। कोर्ट के आदेश पर कोल्ड ड्रिंक कंपनी के मुख्य कार्यालय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। युवक का कहना है कि इलाज में खर्च के साथ उनको मानसिक रूप से परेशानी उठानी पड़ी। उसका कहना है कि कंपनी द्वारा की गई लापरवाही की वजह से उसकी और उसके दोस्तों की जान भी जा सकती थी।

ये है मामला

मोहल्ला मर्दन नाका के ढीमर मोहल्ला निवासी मनीष कश्यप के मुताबिक उसने अपने दोस्तों अमित सिंह, संदीप चौरसिया, नासिर अहमद और राशिद अहमद के साथ काले कुआं में स्थित बेकरी शॉप से कोल्ड ड्रिंक लिम्का की 5 बोतल लीं। मनीष कश्यप और अमित सिंह ने कोल्ड ड्रिंक बोतल का ढक्कन खोलकर पी लिया। मनीष कश्यप को उल्टियां होना शुरू हो गईं और वह कुछ देर में बेहोश होकर गिर गया साथ मौजूद दोस्तों ने देखा तो बोतल के मांस के टुकड़े दिखे 3 बोतलों में नजर आए। एक बोतल अभी भी सील पैक रखी है।

हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर मामले की शिकायत की

उसी दिन शाम 8:30 बजे कंपनी के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर मामले की शिकायत की गई। साथ ही ईमेल के माध्यम से लिम्का कोल्ड ड्रिंक की फोटोग्राफ के साथ शिकायती पत्र दिया गया। कंपनी की ओर से कोई सकारात्मक जवाब न मिलने पर पीड़ितों ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश पर फैजाबाद में स्थित कोका कोला कंपनी के अधिकारी के खिलाफ शहर कोतवाली नगर बांदा में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

Tags:    

Similar News