Banda News: बिलावल भुट्टो की टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस मोदी के साथ, बांदा में भारत जोड़ो यात्रा

Banda News: कांग्रेसी विधायक नीलेश चतुर्वेदी ने कहा कि किसी दूसरे देश का नेता हमारे प्रधानमंत्री के ऊपर अमर्यादित टिप्पणी करता है तो ये निंदनीय है और कांग्रेस इस मामले में देश के प्रधानमंत्री के साथ खड़ी है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-12-20 02:22 GMT

Congress Rally 

Banda News: बांदा में भारत जोड़ो यात्रा लेकर पहुंचे कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अनिल यादव का जिले में जोरदार स्वागत किया गया, भारत जोड़ो यात्रा लेकर पहुंचे प्रांतीय अध्यक्ष का शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में जोरदार स्वागत कांग्रेसियों ने किया, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में जिले में कांग्रेसियों का हुजूम शामिल रहा, चित्रकूट के कांग्रेसी विधायक नीलेश चतुर्वेदी भी इस यात्रा में मौजूद रहे।

पाकिस्तान के मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा नरेंद्र मोदी को लेकर की गई अमर्यादित टिप्पणी पर कांग्रेसी विधायक नीलेश चतुर्वेदी ने कहा कि किसी दूसरे देश का नेता हमारे प्रधानमंत्री के ऊपर अमर्यादित टिप्पणी करता है तो ये निंदनीय है और कांग्रेस इस मामले में देश के प्रधानमंत्री के साथ खड़ी है।

भारत जोड़ो यात्रा लेकर बांदा पहुंचे कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले हैं जो जनता को संदेश देने के लिए चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के दौरान यह संदेश दिया जा रहा है कि भाजपा के लोग जो देश के अंदर नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं और हमारे नेताओं को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है, उसको लेकर जनता के बीच जाकर भाजपा के दोहरी राजनीति को बेनकाब किया जा रहा है।

जनता कांग्रेस को देश की सत्ता सौंपने के लिए तैयार

प्रांतीय अध्यक्ष का कहना था कि 2024 में जनता कांग्रेस को देश की सत्ता सौंपने के लिए तैयार है और 2024 मैं देश से पूंजीवादी और तानाशाही सरकार का खात्मा निश्चित है।

वहीं भारत जोड़ो यात्रा में शामिल चित्रकूट से कांग्रेसी विधायक नीलेश चतुर्वेदी ने बिलावल भुट्टो के दिए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ कोई भी बाहरी देश का कोई व्यक्ति कुछ कहता है तो कांग्रेस इसकी निंदा करती है और कांग्रेस ऐसे मामलों में देश के साथ और प्रधानमंत्री के साथ खड़ी है। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा रोडवेज अंबेडकर पार्क से शुरू होकर पूरे शहर में भ्रमण करती हुई अतर्रा चुंगी चौराहे पहुंची और वहां से कर्वी चित्रकूट के लिए रवाना हो गई।

Tags:    

Similar News