Banda News: पहले जिला अस्पताल में घूम रहे थे कुत्ता-गाय, अब टार्च की रोशनी में हो रहा इलाज

Banda News: बांदा जिला अस्पताल में डॉक्टर बिजली गुल होने के बाद टार्च की रोशनी में मरीजों का इलाज कर रहे हैं, बताया जा रहा कि करीब 40 मिनट तक जिला अस्पताल में बिजली गायब रही।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-01-08 13:20 GMT

बांदा: जिला अस्पताल में पहले घूम रहे थे कुत्ता-गाय, अब टार्च की रोशनी में हो रहा इलाज

Banda News: बांदा का जिला अस्पताल एक बार फिर सुर्खियों में है। यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि डॉक्टर बिजली गुल होने के बाद टार्च की रोशनी में मरीजों का इलाज कर रहे हैं, बताया जा रहा कि करीब 40 मिनट तक जिला अस्पताल में बिजली गायब रही।

आपको बता दें कि हाल ही में इस जिला अस्पताल से कुत्तों और गाय की वीडियो सामने आया था। जिला अस्पताल में जानवर खुले आम घुम रहे थे। मामले की सूचना पर पर संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Uttar Pradesh Deputy Chief Minister Brajesh Pathak) ने मामले की जांच के आदेश दिए थे।

वायरिंग खराब होने के चलते बिजली आपूर्ति हुई बाधित

इस मामले के सामने आने के बाद भी जिला अस्पताल की हालत सही नहीं हुई। ताजा मामला उसी का ही उदाहरण है। इस मामले में CMS ने बचाव करते हुए कहा कि वायरिंग खराब होने के चलते बिजली आपूर्ति बाधित थी। अब उसे सही कर दिया गया है।

इस मामले पर CMS डॉक्टर एस.एन मिश्रा ने बताया, "ये घटना शाम की है, जैसा कि आप जानते हैं कि शीतलहर चल रही है। अस्पताल में ब्लोवर आदि चल रहे थे, जिससे बिजली वायरिंग हीट हो गई थी, जिस कारण फाल्ट आ गया। फौरन फाल्ट को इलेक्ट्रीशियन से ठीक करवाया गया। उस दौरान जनरेटर भी नहीं चला सकते थे, क्योंकि उसी वायर से बिजली आती है। कर्मचारी हमेशा मौजूद रहते हैं।

Tags:    

Similar News