Banda News: बांदा जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद के भतीजे की सड़क दुर्घटना में मौत

बांदा में देर रात एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद के भतीजे की मौत हो गई है।

Report :  Network
Update: 2022-09-29 08:53 GMT
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Banda News: बांदा में देर रात एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद के भतीजे की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक खेत से काम पूरा कर घर लौट रहा था उसी दौरान अज्ञात वाहन टक्कर मारकर मार दी। घायल को इलाज के लिए बांदा ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि घटना पर पैलानी थाना क्षेत्र के पशु बाजार के पास की है जहां पर जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद का भतीजा 23 वर्षीय रोहित पुत्र शिवनारायण खेत की रखवाली करके घर लौट रहा था उसी दौरान अज्ञात वाहन ने बाइक सवार रोहित को टक्कर मार दी राहगीरों की सूचना पर परिजनों ने गंभीर हालत में रोहित को लेकर के बांदा ट्रामा सेंटर पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने उस को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद जहां परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक मंत्री रामकेश निषाद का चचेरा भतीजा बताया जा रहा है वही परिजनों की मानें तो मंत्री लखनऊ से बांदा के लिए रवाना हो चुके हैं, आज पोस्टमार्टम होगा उसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Tags:    

Similar News