Banda: कोमा में मां, नौकरी कर रहे पिता का हुआ स्थानांतरण, बच्चों ने लगाई CM योगी से ये गुहार

बांदा जिले में जहां दो बच्चों की मां कोमा में है और सरकारी नौकरी कर रहे पिता का स्थानांतरण हो गया है, जिसके चलते दोनों बच्चों को तमाम दिक्कतें आ रही हैं। इसको लेकर बच्चों ने सीएम योगी से मदद की गुहार लगाई है।

Report :  Anwar Raza
Written By :  Rajat Verma
Update: 2022-06-24 09:40 GMT

सीएम योगी से गुहार लगाते बच्चे। 

Banda News: बांदा जिले से एक मामला सामने आ रहा है जहां दो बच्चों की मां कोमा में है और सरकारी नौकरी कर रहे पिता का स्थानांतरण हो गया है, जिसके चलते दोनों बच्चों की परिवरिश में तमाम दिक्कतें आ रही हैं। ऐसे में भाई-बहन ने अपने पिता के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से गुहार लगाई है। बच्चों ने सीएम योगी (CM Yogi) से गुहार लगाते हुए कहा है कि पिता के ट्रांसफर के बाद और मां के कोमा में रहते भाई-बहनों की पढ़ाई पूरी तरह से ठप्प हो गई है। दोनों बच्चे पूरा दिन बस घर के ज़रूरी कामों में व्यस्त रहते हैं। ऐसे में उनका पूरा दिन खाना बनाने, चौका बर्तन करने और मां की देखभाल करने में ही गुज़र जाता है। दोनों बच्चों ने उनके बेहतर भविष्य के लिए कोई उम्मीद नजर ना आने के चलते सीएम योगी से मदद से अपील की है।

सत्येन्द्र निगम ने ट्रांसफर वापस बांदा जिले करने की अपील

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा का है। जहां शहर के क्योटरा इलाके (Kyotra locality) में रहने वाले सत्येंद्र कुमार पहले निगम सीएमओ कार्यालय में तैनात थे और अब उनका स्थानांतरण वरिष्ठ सहायक लिपिक (senior assistant clerk) के पद पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी गोरखपुर कार्यालय (Chief Medical Officer Gorakhpur Office) में हो गया है। अपनी समस्या और घर की स्थिति को उजागर करते हुए वरिष्ठ सहायक लिपिक सत्येंद्र कुमार (Senior Assistant Clerk Satyendra Kumar Nigam) निगम ने बताया कि उनकी पत्नी पूनम निगम की हालत गंभीर है और अब वह कोमा में है। बांदा जिले से उनका स्थानांतरण हो जाने ल चलते वह ना तो पत्नी का इलाज सही ढंग से करा पा रहे हैं और ना ही अब बच्चों की पढ़ाई सुचारू रूप से चल रही है। जिसके मद्देनज़र सत्येन्द्र निगम (Senior Assistant Clerk Satyendra Kumar) ने उनका ट्रांसफर वापस बांदा जिले करने की अपील की है।

सत्येन्द्र निगम ने सीएम योगी से पत्नी के बेहतर और उच्च स्तरीय इलाज के लिए मदद मांगी

सत्येन्द्र निगम (Satyendra Kumar Nigam) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से फरियाद करते हुए कहा है कि उनका स्थानांतरण जनपद बांदा में कर दिया जाए जिससे कि बच्चों की परवरिश कर सकें और पत्नी का भी देखभाल ठीक ढंग से कर सकें। इस दौरान सत्येन्द्र निगम ने सीएम योगी से पत्नी के बेहतर और उच्च स्तरीय इलाज के लिए भी मदद मांगी है।

Tags:    

Similar News