Banda: घर के बाहर सो रहे किसान को ट्रक ने रौंदा, साथ में गाय और भैंस की भी मौत

Banda: बांदा में फतेहपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार से ट्रक ने किसान को कुचल के मौत के घाट उतार दिया। वहीं पास बंधी भैस की भी ट्रक चढ़ने से मौत हो गई।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-10-04 12:07 GMT

हादसा स्थल पर लगी भीड़ (न्यूज नेटवर्क) 

Banda News: बबेरू विधानसभा अंतर्गत ग्राम पतवन की है, जहाँ चुन्ना पुत्र चुनबाद यादव पुत्र बौरा उम्र 58 वर्ष घर के बाहर सो रहा था। तभी फतेहपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार से ट्रक ने किसान को मौत के घाट उतार दिया और वहाँ पर बंधी राजा पुत्र जनार्दन यादव की गाय और रामनरेश पुत्र जनार्दन यादव की भैस की भी ट्रक चढ़ने से मौत हो गई। 

बगल में बने मंदिर और नीब के पेड़ टकराने से ट्रक रुका जिसमे ट्रांसफार्मर भी टूट गया गांव की बिजली भी गुल हो गयी मौके पर पहुचे क्षेत्रीय सपा विधायक ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया साथ ही उच्चाधिकारियों से बात कर गाय व भैस का भी पोस्टमार्टम करवाने की बात कही विधायक ने कहा कि चुन्ना उर्फ चुनबाद अपने घर का मुखिया था।

वही परिवार का भरण पोषण करता था पत्नी विकलांग है एक बेटा है वो भी बाहर रहकर मजदूरी करता है विधायक ने कहा कि परिवार को ज्यादा से ज्यादा मुवायजा मिले मैं इस दुख में आपके साथ हूं आपको न्याय दिलाने के लिए हर संभव मदद करूंगा।

राकेश कुमार सिंह सीओ बबेरू ने बताया घटना थाना बबेरू क्षेत्र के ग्राम पतवन की है जहा एक अनियंत्रित ट्रक द्वारा एक व्यक्ति को कुचल दिया गया जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। इस संबंध में थाना बबेरू पर अभियोग पंजीकृत करते हुए ट्रक को हिरासत में लिया गया है।

Tags:    

Similar News