Banda News: चेकिंग के दौरान एआरटीओ ने ट्रक चालक पर की थप्पड़ों की बरसात, जानें क्या है पूरा मामला

Banda News: एआरटीओ शंकर सिंह एक ट्रक ड्राइवर को थप्पड़ जड़ रहे हैं, तभी हमारी टीम वहां रुक गई और वीडियो बनाने लगी यह देख एआरटीओ शंकर सिंह हमारी टीम से ही भिड़ गए।

Report :  Om Tiwari
Update: 2024-08-26 15:14 GMT

चेकिंग के दौरान एआरटीओ ने ट्रक चालक को मारे थप्पड़: Photo- Newstrack

Banda News: उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में वाहन चेकिंग के दौरान एआरटीओ ने ट्रक चालक को थप्पड़ जड़ दिया। मामला मवई से नरैनी रोड की ओर जाने वाले बाईपास का है, जहां से हमारी टीम मंत्री रामकेश निषाद से मिलकर सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के साक्षात्कार के लिए निकल रही थी। वहीं रास्ते में यह नजारा देखने को मिला। जिसमें एआरटीओ शंकर सिंह एक ट्रक ड्राइवर को थप्पड़ जड़ रहे हैं, तभी हमारी टीम वहां रुक गई और वीडियो बनाने लगी यह देख एआरटीओ शंकर सिंह हमारी टीम से ही भिड़ गए और वीडियो बनाने के लिए मना करने लगे जब उन्हे पता चला कि हम मीडिया से हैं तो वो हम पर मिले होने का आरोप लगाने लगे।

वही ड्राइवर ने बताया कि वह सीमेंट लेकर कानपुर से जबलपुर जा रहा था तभी यहां एआरटीओ साहब ने रोक लिया और गाड़ी का कांटा करने के लिए कहा, लेकिन गाड़ी का जीपीएस लॉक हो गया, गाड़ी स्टार्ट नहीं हो रही थी बस इसी बात को लेकर उन्होंने थप्पड़ों की बरसात कर दी।



एआरटीओ ने खबर दिखाने पर दी धमकी

वही एआरटीओ शंकर सिंह बांदा से बात की तो वह हम पर ही बरस पड़े। उन्होंने कहा कि आप लोग प्रि प्लानिंग के साथ यहां पहुंचे हैं। अगर हमने खबर चलाई तो वो हम पर मानहानि का केस करेंगे, सुप्रीम कोर्ट तक लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम जो कहेंगे वो इन्हे करना पड़ेगा, मैंने थप्पड़ नही मारा और वीडियो दिखाने पर जोर डालने लगे, साथ ही मान हानि का दावा करने की धमकी देने लगे।


अधिकारी का मामला चर्चित हुआ था

मालूम हो कि अधिकारी इतने मदमस्त हो गए हैं कि वह खुद को खुदा ही समझने लगे हैं, जब जहां जिसे पाया बस थप्पड़ बरसा दिया और गलती से कोई यह कारनामा देख ले तो उसे साजिश बता देना इनकी फितरत में शामिल हो चुका है। बता दें कि यह वही शंकर सिंह एआरटीओ हैं जिन पर एक नाबालिक से मालिश कराने का आरोप लगा था। मामला चर्चित हुआ था। 

Tags:    

Similar News