Banda News: किसान को कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतारा, हत्यारे को खोज रही पुलिस की तीन टीमें

Banda News: राधेश्याम वर्मा का बेटे कामता खाना खाकर नलकूप पर जा रहा था। घात लगाए बैठे शिवपूजन वर्मा ने राधेश्याम पर पीछे से हमला कर दिया। उसने सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

Report :  Om Tiwari
Update:2024-10-28 19:33 IST

banda News (Pic- Social Media)

Banda News. उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में खेत पर जा रहे किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा फरार हो गया। हत्या की वजह रंजिश बताई जा रही है। हत्यारे की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगी हुई हैं।

रास्ते में घात लगाकर बैठे हत्यारे ने पीछे से बोला हमला, सिर में किए ताबड़तोड़ वार

घटना कमासिन कस्बे में रविवार शाम की है। राधेश्याम वर्मा (52) पुत्र कामता खाना खाकर नलकूप पर जा रहे थे। घात लगाए बैठे शिवपूजन वर्मा ने राधेश्याम पर पीछे से हमला कर दिया। उसने सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। लहूलुहान राधेश्याम ने जमीन पकड़ ली। गिरते ही हमलावर भाग निकला। परिजन राधेश्याम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

बेटे की नामजद तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा, CO बोले- जल्द गिरफ्त में होगा हत्यारा

मृतक के पुत्र ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि पुरानी रंजिश के चलते कस्बे के ही शिवपूजन वर्मा ने पिता की कुल्हाड़ी से हत्या की है। तहरीर पर कमासिन थाने में अभियोग पंजीकृत किया गया है। बबेरू CO सौरभ सिंह ने बताया, रंजिश के चलते एक किसान की कुल्हाड़ी से हत्या की गई है। पुलिस ने मौके की जांच पड़ताल की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गईं हैं। जल्दी ही हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Tags:    

Similar News