Banda News: पुराने रंजिश में व्यक्ति पर कुल्हाड़ी से हमला, हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

Banda News: राधे पर सिर में एक कुल्हाड़ी के साथ हमला किया, जिससे राधे जमीन पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गया। जैसे ही आसपास के लोगों ने देखा उसे सीएचसी कामासिन के पास ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Report :  Om Tiwari
Update:2024-10-28 14:32 IST

banda News (Pic- Social Media)

Banda News: मामला बांदा जिले के कामासिन शहर का है। राधे बेटे कामता प्रसाद आधार कार्ड के अनुसार राधे बेटा जहां वह रविवार रात लगभग 9 बजे डॉ. बृजेश सिंह के ट्यूबवेल के पास जा रहा था। जैसे ही वह घर से बाहर आया, शिवपुजन, जो थोड़ी दूरी पर शहर में रहता है,  राधे पर सिर में एक कुल्हाड़ी के साथ हमला किया, जिससे राधे जमीन पर गिर गए, और गंभीर रूप से घायल हो गए। जैसे ही आसपास के लोगों ने देखा, उन्होंने परिवार को सूचित किया। लथपत राधे को उन रिश्तेदारों द्वारा सीएचसी कामासिन के पास ले जाया गया, जो मौके पर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया, मौत की खबर को सुनकर परिवार में अराजकता थी।

जानकारी प्राप्त करने पर, पुलिस स्टेशन पुलिस सीएचसी पहुंची और जांच में शामिल हो गई, जबकि मृतक के बेटे सुनील वर्मा ने मृतक के बेटे शिव पूजा के निवासी देउवा के निवासी कास्बा कामासिन के खिलाफ शिकायत दी है। उसी पुलिस द्वारा तहरीर को लेते हुए, प्रासंगिक वर्गों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दूसरी ओर, पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पंचनामा को भर दिया है और आज सुबह लगभग 10:00 बजे पोस्ट -मॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज बांदा को भेजा है।

मृतक के बेटे सुनील वर्मा ने कहा, "एक साल पहले, भाई के शादी समारोह में, पड़ोसी शिवपुजन महिलाओं को शराब के साथ गाली दे रहा था, फिर पिताजी के साथ लड़ाई हुई थी, और पिताजी को देखने के लिए कहा था, मेरे पिता की हत्या कर दी गई है। वर्तमान में, घटना की जांच कामसिन पुलिस द्वारा की जा रही है।

Tags:    

Similar News