Banda News: बुजुर्ग दंपती ने जहर खाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

Banda News: बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र के लसड़ा गांव में संतान न होने से परेशान दंपती ने जहर खाकर जान दे दी। एएसपी और सीओ ने घटनास्थल पर पहुंच जांच पड़ताल की और बॉडी को पीएम के लिए भेज दिया।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-11-07 17:24 GMT

Elderly couple committed suicide by consuming poison

Banda News: बीती रात संतान न होने से परेशान दंपती के बीच आपसी झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंचे एएसपी और सीओ ने घटनास्थल का जायजा लिया।

यह है पूरा मामला

पैलानी थाना क्षेत्र के लसड़ा गांव निवासी वीरेंद्र (60) पुत्र शिवनारायण तथा उसकी पत्नी शांति (55) का संतान न होने को लेकर बीती रात को आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। घर वालों ने सोचा कि हमेशा कि तरह दोनों झगड़कर सोने चले गए। सुबह परिजनों ने देखा तो दोनों की मौत हो चुकी है। मृतक के परिजनों ने बताया कि कई वर्षों से पति-पत्नी दोनों अलग रहते थे। उनका कोई संतान नहीं है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे। यही झगड़ा दोनों की आत्महत्या का कारण बना। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा, सीओ सदर अंबुजा त्रिवेदी व पैलानी थाना प्रभारी अनिल कुमार साहू मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पुलिस ने बताया संतान न होने से दुखी थे दंपत्ति

एएसपी ने बताया कि आज सुबह पैलानी थाने में सूचना दी गई थी कि एक दंपती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। इस सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई। जिससे पता चला कि यह दंपती संतान न होने से दुखी था। बीती रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, आज सवेरे यह दंपती मृत अवस्था में पाया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Tags:    

Similar News