Banda News: सड़क हादसों ने चार को लीला, खून से रंगा बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे समेत अन्य सड़कें

Banda News: कालिंजर थाने के बेलखिरिन पुरवा में खेत जोतते वक्त 24 वर्षीय संदीप की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई।

Report :  Om Tiwari
Update:2024-10-13 22:37 IST

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसों में चार की मौत: Photo- Newstrack

Banda News: बांदा में रविवार को सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। अलग अलग हुए हादसों पर परिवारों का करुण क्रंदन माहौल को मातमी बनाए रहा। पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तिंदवारी क्षेत्र में ठेकेदार को वाहन की टक्कर ने लीला

तिंदवारी थाने के सैमरी गांव निवासी 30 वर्षीय सौरभ सिंह जिला अस्पताल भर्ती मामी को देखने जा रहे थे। कुरसेजा के पास विपरीत दिशा से आए वाहन की टक्कर ने घायल कर दिया। जिला अस्पताल ले जाया गया। उसे कानपुर रेफर किया गया। उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। मौत की खबर पर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक सौरभ जिला पंचायत का ठेकेदार था।

खेत जोतते समय ट्रैक्टर की चपेट में आकर असमय काल कवलित

कालिंजर थाने के बेलखिरिन पुरवा में खेत जोतते वक्त 24 वर्षीय संदीप की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई। भाई विनोद और प्रदीप कुमार ने बताया, संदीप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के साथ किसानी भी करता था। आरोप लगाया कि जानबूझ कर ट्रैक्टर चढाकर मारा गया है। मृतक की बीते 18अप्रैल को शादी हुई थी। पत्नी पूजा का रो रो कर पछाड़ें खा रही है।

देवी दर्शन से पहले सामने से आए वाहन ने मारा, पड़ोसी भी बना शिकार

उधर, बाइक से देवी दर्शन को जा रहे किशोर समेत दो लोग सड़क हादसे में मारे गए। अज्ञात वाहन ने जान ले ली। बदौसा थाने के चंदौर गांव निवासी 35 वर्षीय रामचन्द्र पड़ोसी 15 वर्षीय आदित्य को बाइक में बैठा कर देवी दर्शन को अतर्रा जा रहे था। तभी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में सड़क हादसे का शिकार हो गया। रामचन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई। आदित्य ने अस्पताल के रास्ते दम तोड़ दिया।

Tags:    

Similar News