Banda News: नशीला पदार्थ सुंघा नाबालिग का अपहरण, खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

Banda News: पीड़िता की मां के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म सहित पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Update: 2023-08-05 19:23 GMT
नशीला पदार्थ सुंघा नाबालिग का अपहरण, खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Banda News: यूपी के बांदा जिले में शर्मसार करने वाली खबर आई है। यहां नाबालिग के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक ने नाबालिग लड़की को पहले नशीला पदार्थ सुंघाया और उसके बाद उसका अपहरण करके खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। पीड़िता की मां के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म सहित पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये मामला बांदा के मर्का थाना के एक गांव का है। जहां की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी कक्षा 10 की छात्रा है। 14 जुलाई की रात गांव के एक युवक ने उसे फोन करके घर के बाहर बुलाया, इसके बाद जैसे ही वह बाहर आई तो महिला का आरोप है कि उसने रुमाल में कुछ नशीला पदार्थ सूंघा दिया, जिससे वो बेहोस हो गई। इसके बाद लड़की को उठाकर खेत ले जाकर युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया और किशोरी को बेहोसी की हालत में छोड़कर भाग गया।

पुलिस जुटी आरोपी की तलाश में-

पीड़िता की मां ने यह भी बताया कि जब देर रात उसकी नींद खुली तो उसने देखा की बेटी घर पर नहीं थी, परिजन उसकी खोजबीन में जुट गए, किशोरी खेतों में मिली और उसने अपने साथ हुई आपबीती बताई तो परिजनों के होश उड़ गए। महिला समाज में भय के कारण किसी से नहीं बताई। उधर, आरोपी युवक डर के मारे घर नहीं पहुँचा तो उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई की उसके बेटे को किशोरी के परिजनों ने अपहरण कर लिया है, जब किशोरी के परिजन थाने पहुँचे तो पूरे मामले से पर्दा उठ गया और आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत कर कड़ी कार्रवाही की मांग की। पुलिस ने दुष्कर्म, पॉक्सो सहित अन्य धाराओ में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है।

वहीं इस मामले पर जानकारी देते हुए डीएसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि, ‘थाना मर्का क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसमें उसी थाना के एक 20 वर्षीय युवक के विरुद्ध दुष्कर्म, पॉक्सो व एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाही की जा रही है।’

Tags:    

Similar News