Banda News: मोदी और योगी सरकार में जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत किया जा रहा काम-जितिन प्रसाद

Banda News: बांदा पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद कई कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-09-17 11:34 GMT

Minister Jitin Prasad on Banda tour

Banda News: उत्तर प्रदेश सरकार के लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद रविवार को बांदा पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर उन्होंने कई कार्यक्रमों में सहभागिता की। साथ ही विकास कार्यों को लेकर के सर्किट हाउस में मीटिंग भी की। जितिन प्रसाद ने कहा कि मोदी और योगी सरकार में जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत काम किया जा रहा है। जो भी गलत कार्यों में लिफ्त पाया जाएगा उसके ऊपर ठोस कार्यवाही होगी।

बता दें कि आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन धूम-धाम से मना रहा है। इसी क्रम में बांदा पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद कई कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए। सर्किट हाउस में पदाधिकारी व अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए उन्होंने सब को जीरो टॉलरेंस नीति पर चलने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस से आयुष्मान पखवाड़े की शुरुआत हो रही है। जो की 15 दिन तक चलेगा, इन 15 दिनों में रक्तदान, स्वास्थ्य परीक्षण सहित कई जन उपयोगी कार्यक्रम चलाए जाएंगे। वही गड्ढा मुक्त सड़क के सवाल पर उन्होंने कहा कि बांदा कानपुर मार्ग को जल्द से जल्द बनवाया जाएगा। इस मौके पर जितिन प्रसाद ने जिला अस्पताल में मरीजों को फल भी बांटे। बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी जी ने पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद से बांदा कानपुर मार्ग बनवाए जाने की जल्द से जल्द अपील की। जितेंद्र प्रसाद बांदा दौरे के बाद चित्रकूट को रवाना हो गए।

Tags:    

Similar News