Banda News: खड़े ट्रक में घुसी अनियंत्रित ऑटो, दो की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

Banda News: जिले में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई और आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए

Written By :  Durgesh Sharma
Report :  Anwar Raza
Update: 2024-05-28 12:31 GMT

Banda News (Image Source:Newstrack)

Banda News: जनपद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। मामला नरैनी थाना क्षेत्र के जमवारा गांव के पास का है। जहां तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। जबकि हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जांच के दौरान डॉक्टरों ने दो महिलाओं को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायलों की हालत गंभीर होते देख उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

घायलों को रेफर किया मेडिकल कॉलेज

आपको बता दें, कि पूरा मामला बांदा जनपद के नरैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत जमवारा गांव के पास का है। जहां नरैनी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई। जिसकी वजह से दो लोगों मुन्नू बेबी (70) पत्नी हाजी मुस्तफा निवासी अजयगढ़ पन्ना और हाजरा (45) पत्नी स्माइल की मौत हो गई। वहीं 6 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नरैनी सीएससी पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद सभी को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज बांदा रेफर कर दिया है।

आगे की कार्यवाही में जुटी पुलिस

पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया गया और आगे की कार्यवाही की जा रही है। C.O नरैनी अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि हमें सूचना मिली की नरैनी के जामवारा गांव के पास एक ऑटो ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएचसी ले जाया गया। जहां दो लोगों की मौत हो गई। घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। ट्रक को पकड़ लिया गया है।

Tags:    

Similar News