Banda News: रेल ट्रैक पर मिले शव को लेकर पुलिस परिजनों समेत ट्रेन चालक और गार्ड से जुटा रही जानकारी

Banda News: मालूम हो कि बांदा शहर के खूंटी चौराहा निवासी सेवाराम का 26 वर्षीय बेटे सुशील मंगलवार को शहर कोतवाली अंतर्गत बाबा तालाब के निकट रेल ट्रेक पर तड़पता हुआ मिला था।

Report :  Om Tiwari
Update:2024-10-16 21:30 IST

Banda News (Pic- Newstrack)

Banda News: मंगलवार को बांदा-प्रयागराज रेल ट्रैक पर मिला शव भले ही हत्या की सुर्खियों में आ गया हो, लेकिन फिलहाल पुलिस मामले को लेकर असमंजस के दौर से गुजर रही है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि यह हादसा है या फिर हत्या। हत्या या हादसा। फिलहाल पुलिस जहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, वहीं मृतक के परिजनों के साथ ट्रेन चालक और गार्ड से भी संपर्क किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। परिजनों ने अभी कोई लिखित तहरीर आदि नहीं दी है। उधर, परिजन हत्या की आशंका जताते नहीं थक रहे।

रेल ट्रेक में तड़पता मिला था खूंटी चौराहा का सुशील

मालूम हो कि बांदा शहर के खूंटी चौराहा निवासी सेवाराम का 26 वर्षीय बेटे सुशील मंगलवार को शहर कोतवाली अंतर्गत बाबा तालाब के निकट रेल ट्रेक पर तड़पता हुआ मिला था। उसके दोनों पैर कटे थे। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सुशील को जिला अस्पताल पहुंचाया। हालत नाज़ुक देख उसे दुर्गावती मेडिकल कालेज रेफर किया गया। इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

हत्या की सुर्खियों संग बताई गई दोस्तों के कमीनगी की कहानी

इस बीच मामला हत्या की सुर्ख़ियां बन कर सामने आया। कहा गया, पड़ोसी दोस्त उसे लेकर गए थे। दोस्तों ने पहले सुशील को जमकर पीटा। फिर, ट्रेन के आगे धकेल दिया। ट्रेन की चपेट में आने से उसके दोनों पैर कट गए। धक्का देने वाले दोस्त सुशील को ट्रेक में तड़पता छोड़कर भाग निकले। राहगीरों ने ट्रेक में तड़पते युवक की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

क्या बोले ASP शिवराज

इधर, पुलिस ने तथाकथित हत्या की इस थ्योरी को फिलहाल खारिज कर दिया है और मामले की तहकीकात जारी होने की बात कही है। ASP शिवराज ने बताया, बांदा-प्रयागराज रेल ट्रेक में मंगलवार अपरान्ह घायल मिले युवक सुशील की उपचार के दौरान मृत्यु होने के बाद पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। रिपोर्ट का इंतजार है। अभी यह तय नहीं है कि यह घटना है या दुर्घटना। सच जानने के लिए परिजनों के अलावा ट्रेन चालक और गार्ड से भी संपर्क साधा जा रहा है। उन्होंने परिजनों की ओर से कोई तहरीर इत्यादि मिलने से इन्कार करते हुए कहा, मामले को लेकर कोई भी निष्कर्ष निकालना जल्दबाजी होगी। जल्द ही सच सामने लाया जाएगा।

Tags:    

Similar News