Banda Road Accident: ट्रक ने साइकल सवार को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

Banda Road Accident: हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने बाँदा कानपुर मार्ग पर कुछ समय के लिए जाम भी लगा दिया था। जाम लगने से दोनो तरफ का आवागमन पूर्णरूप से बंद हो गया।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-11-06 11:57 GMT

Road Accident in Banda Truck hits cyclist death

Banda Road Accident: बांदा मे एक तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दीय़ मौके पर पहुँची पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ नाजुक हालत होते देख डॉक्टरों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने बाँदा कानपुर मार्ग पर कुछ समय के लिए जाम भी लगा दिया था। जाम लगने से दोनो तरफ का आवागमन पूर्णरूप से बंद हो गया। जाम की सूचना मिलते ही एसडीएम सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाबुझाकर जाम खुलवाया।

पूरा मामला

बता दें पूरा मामला बांदा जनपद के चिल्ला थाना के पलरा गांव का है जहां पर आज एक युवक घर से सब्जी लेने जा रहा था। इसी दौरान बांदा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार लोवर लोड ट्रक ने युवक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद युवक खून से लहुलुहान सड़क पर ही गिर गया। घटना को देखकर स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के आने से पहले परिजनों ने रोड जाम कर दिया। जिससे बांदा कानपुर हाईवे 1 घंटे के लिए प्रभावित हो गया।

बांदा से कानपुर जाने वाली और कानपुर से बांदा आने वाली गाड़ियां चक्का जाम की वजह से जाम में फंसी रही। मौके पर पहुंचे एसडीएम और आला अधिकारियों ने परिजनों को कार्यवाही का आश्वासन देकर शांत कराया। घायल युवक को बांदा जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि युवक के दोनों हाथ और पर टूट चुके हैं। प्राथमिक उपचार करने के बाद युवक को इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत गई।

Tags:    

Similar News