Banda Road Accident: पुलिस वाहन ने महिला का रौंदा, दर्दनाक मौत, गाड़ी में मिली शराब की बोतलें

Banda Road Accident: मृतका के बेटे सुनील ने बताया कि मेरी मां घर के पास सो रही थी। इसी दौरान पुलिस के वाहन ने सोते समय मेरी मां को रौंद दिया, जिससे मेरी मां कि मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2024-04-25 06:32 GMT
मौके पर मौजूद पुलिस (Pic: Newstrack)

Banda Road Accident: यूपी के बांदा जनपद में पुलिस थाने के वाहन से एक सड़क दुर्घटना हो गई है, जिसमें एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि देर रात चिल्ला थाना पुलिस के वाहन ने एक महिला को रौंद दिया। जिससे महिला की मौके पर कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर मौजूद कस्बावासियों ने वहां का वीडियो बनाया, जिसमें पुलिस की गाड़ी के अंदर से शराब व बीयर की बोतल मिली हैं।

ये हादसा चिल्ला थाना क्षेत्र के कस्बे का है, जहां पर एक महिला अपने घर के पास सो रही थी। इस दौरान देर रात पुलिस थाने के सरकारी वाहन ने अनियंत्रित होकर महिला को रौंद दिया। जिसमें कुचलकर उस महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद वाहन में सवार पुलिसकर्मी मौके से भाग निकले। मौके पर मौजूद कस्बेवासियों ने पूरी घटना का वीडियो बनाया। इस दौरान पुलिस वाहन की गाड़ी में बीयर और शराब की बोतल मिली हैं। सूचना के बाद भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा मौके पर पहुंचे। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में भीड़ को समझा बुझाकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया गया।

मृतका के बेटे सुनील ने बताया कि मेरी मां घर के पास सो रही थी। इसी दौरान पुलिस के वाहन ने सोते समय मेरी मां को रौंद दिया, जिससे मेरी मां की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, वाहन में सवार पुलिसकर्मी मौके से फरार हो गये। वहीं घटना के बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि एक महिला की दर्दनाक मौत हुई है। थाने से कुछ दूरी पर कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। मृतका के बेटे की तहरीर पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है।  

Tags:    

Similar News