Banda Accident: बोलेरो और बाइक की टक्कर में दो सगे भाईयों सहित तीन की मौत

Banda News: बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गई। दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया।

Report :  Anwar Raza
Update: 2024-05-03 14:55 GMT

मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Banda News: सब्जी बेचकर घर लौट रहे मोटरसाइकिल की बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गई। दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया। जिसकी रास्ते में मौत हो गई। मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही कर तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एक ही बाइक पर सवार थे तीनों युवक

कस्बा निवासी गुलाम मोहम्मद पुत्र हुसैन अली 21 वर्ष रज्जू पुत्र हुसैन अली 14 वर्ष कमलेश पुत्र केदार साहू 21 वर्ष सभी तीनों निवासी कमासिन के थे। मुसीवां गांव से बाजार से सब्जी बेचकर कर देर शाम एल अपने घर कमासिन से मोटरसाइकिल में सवार होकर लौट रहे थे। इधर कमासिन की ओर से जा रही एक तेज रफ्तार बोलेरो ने मोटर साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। घटना सिकरी गांव के पास की है। बोलेरो की जबरदस्त टक्कर से तीनों मोटरसाइकिल सवार दूर जा गिरे। गुलाम का बड़ा भाई गोरी मुसीवां बाजार से ही अपनी निजी पिकअप से घर वापस आ रहा था कि रास्ते में हादसा देख गोरी ने परिजनों व पुलिस को सूचना दी। जिससे मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हादसे के शिकार तीनों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

परिवार में मचा कोहराम

डॉक्टरों ने उपचार के दौरान गुलाम मोहम्मद और कमलेश को मृत घोषित कर दिया। रज्जू की हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक रज्जू विनोबा इंटर कॉलेज में आठवीं का छात्र था। मृतक कमलेश व गुलाम मोहम्मद की घरेलू आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण हाई स्कूल, आठवीं पास कर पढ़ाई बंद कर कमाई में जुट गए थे। रज्जू की नाजुक हालत देख जिला अस्पताल से डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। परिवरीजन हुसैन अली ने बताया कि कानपुर ले जाते समय बिंदकी के समीप रज्जू ने दम तोड़ दिया। बताया गया कि तीनों युवक सब्जी बेचने का धंधा करते थे। सब्जी की कमाई से ही परिवार का भरण पोषण होता था।

पिता हुसैन अली ने बताया कि बड़े भाई गोरी के बाद गुलाम मोहम्मद एवं रज्जू तीन भाइयों में क्रमशः दूसरे तीसरे नंबर के थे। दोनों भाइयों की शादियां नहीं हुई थी। अब अकेला गोरी ही अपने परिवार की आंख का तारा है। मृतक कमलेश तीन भाइयों में सबसे छोटा था। तीनों अविवाहित युवकों की मौत की खबर से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। दो सगे भाइयों की मौत से मृतक गुलाम मोहम्मद व रज्जू की मां जरीनाबानो का रो-रो कर बुरा हाल है। कमलेश की मौत से पिता केदार साहू व मां का बुरा हाल है।

मौत की खबर सुन केदार रह रहकर बेहोश हो जाता है। इस घटना से पूरे कस्बे में शोक की लहर है। यह दर्दनाक घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है। इधर पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना अध्यक्ष ऋषि देव सिंह ने बताया कि बोलोरो चित्रकूट जनपद की है। दुर्घटना बाद से ड्राइवर मौके से फरार है। जिसको तत्काल गिरफ्तार का जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News