Banda News: हादसों का इतवार, तीन की मौत और तीन जख्मी, जाम खुलवाने में पुलिस के छूटे पसीने

Banda News: पिकनिक से लौट रहे दोस्तों का वाहन पलटने से एक नौजवान की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए। ट्रक से कुचलकर किशोरी ने दम तोड़ दिया।

Report :  Om Tiwari
Update:2024-10-27 21:57 IST

 सड़क हादसों तीन की मौत और तीन जख्मी: Photo- Social Media

Banda News: बांदा में रविवार को सड़क हादसों का सिलसिला चला। पिकनिक से लौट रहे दोस्तों का वाहन पलटने से एक नौजवान की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए। ट्रक से कुचलकर किशोरी ने दम तोड़ दिया। जबकि मैजिक की टक्कर से युवक की मौत पर ग्रामीणों ने जाम लगाकर गुस्सा जताया। पुलिस को जाम खुलवाने के लिए खासी मान मनौव्वल करनी पड़ी।

पिकनिक से लौटने पर वाहन पलटने से धर्मेंद्र की मौत

कालिंजर थाना क्षेत्र में पिकनिक मनाकर लौट रही दोस्त मंडली सड़क हादसे का शिकार हो गई। हादसा बरछा पुल के पास हुआ, जब चार पहिया वाहन डिवाइडर से टकराकर पलट गया। डोमानी पुरवा निवासी 18 वर्षीय धर्मेंद्र की मौत हो गई। बरुआ निवासी 16 वर्षीय वीरेंद्र और डोमानी पुरवा के 25 वर्षीय छोटे व 23 बरस के भागवत गंभीर रूप से जख्मी हो गए। तीनों घायलों को बांदा मेडिकल कालेज लाया गया है।

महोखर में दर्दनाक हादसे की भेंट चढ़ी किशोरी

कोतवाली देहात के महोखर गांव की किशोरी राजेंद्र की बेटी ज्योति की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई। हादसा सड़क पार करते समय हुआ। किशोरी की मौत से पूरा परिवार गमजदा है। हर ओर सिसकियां गूंज रही हैं।

पत्नी को लेने जा रहे युवक की मौत पर ग्रामीणों ने जाम लगाया

जबकि, पैलानी थानांतर्गत बाइक से पत्नी निशा को लेने अस्पताल जा रहे डेरा निवासी 24 वर्षीय संजय की गैस एजेंसी के पास मैजिक से सीधी भिड़ंत हो गई। उसे जिला अस्पताल लाया गया। डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पर ग्रामीण उत्तेजित हो गए। पैलानी में जाम लगाकर बांदा-हमीरपुर मार्ग बाधित कर दिया। पुलिस को जाम खुलवाने के लिए घंटों मशक्कत करनी पड़ी। कड़ी कार्रवाई के भरोसे पर ग्रामीणों ने जाम खोला।

Tags:    

Similar News