Banda News: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने घर के बाहर खेल रही मासूम को रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत, मातम में बदली त्योहार की खुशियां

Banda News: पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-11-11 05:38 GMT
घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Newstrack)

Banda News: घर के पास खेल रही बच्ची को तेज रफ्तार अनियंत्रित ईंटों से भरे ट्रैक्टर ने रौंद दिया। इससे बच्ची की मौके पर मौत हो गई। वहीं, त्योहार में बड़ा हादसा होने से परिवार की खुशियां फीकी पड़ गई हैं। इकलौती संतान की मौत से स्वजन फफक कर रोते रहे।  हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। लेकिन, पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर दिया है।  

ट्रैक्टर चालक गिरफ्तार

जानकारी के मुातबिक मुरवल गांव निवासी महेश पाल की दो वर्षीय पुत्री दृष्टि शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे अपने घर के पास रोड किनारे बच्चों के साथ खेल रही थी। इसी बीच अचानक बबेरू की ओर से ईटों से लोड ट्रैक्टर आर्यावर्त बैंक के पास अनियंत्रित हो गया और खेल रही मासूम को कुचल दिया। बच्ची की मौके पर मौत होने पर ग्रामीणों ने चालक को पकड़ने के लिए आवाज लगाई। लेकिन, वह वाहन छोड़कर भाग निकाला। हालांकि पुलिस ने बाद में उसे हिरासत में लिया है।


त्योहार की तैयारी में लगी बच्ची की मां गुड़िया देवी व अन्य स्वजन दौड़कर मौके पर पहुंचे। शव को देखकर मां का रो-रो कर बुरा हाल है। बच्ची से लिपटकर रोते हुए मां कई बार गश खाकर बेहोश हो गई। स्वजन ने बताया कि पिता अपनी एक बीघा जमीन में खेती करने के साथ मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। दृष्टि उनकी इकलौती बेटी थी। कोतवाली प्रभारी पंकज सिंह व चौकी इंचार्ज ने बिलखते स्वजन को ढांढस बंधाकर शांत कराया। सीओ बबेरू राकेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसे की कागजी कार्रवाई पूरी कराई गई है। स्वजन की तहरीर पर आरोपित चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

Tags:    

Similar News