Banda News: तालाब में दो मासूमों के डूबने से गांव में कोहराम, पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाले दोनों शव

Banda News: ग्रामीणों के सहयोग से शवों को तालाब से बाहर निकाला। पंचनामा भर कर दोनों बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Report :  Om Tiwari
Update:2024-10-05 22:28 IST

Banda News

Banda News: बिसंडा थाना क्षेत्र के अधरोरी गांव में तालाब में नहाते समय बच्चों की डूबने से मृत्यु हो गई। दोनों के शव पानी में उतराते देख गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से दोनों शव बाहर निकाले। शवों को पोस्टमार्टम के लिए रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज भेजा गया है।

खेलते समय अचानक नहाने की सूझने पर हुआ दर्दनाक हादसा

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया, अधरोरी गांव के शिवशंकर उर्फ पप्पू यादव की बेटी अंकिता 6 वर्ष और रामकेश यादव का बेटा मनीष 8 वर्ष शनिवार को तालाब किनारे खेल रहे थे। अचानक दोनों को नहाने की सूझी। दोनों तालाब में नहाने लगे। इसी दौरान गहराई में चले गए और डूबने से दोनों की मृत्यु हो गई।

नायब तहसीलदार ने पीड़ित परिवारों को बंधाया ढांढस, PM रिपोर्ट के बाद मिलेगी आपदा राहत

हादसे की जानकारी सबसे पहले नायब तहसीलदार बिसंडा राजीव कुमार यादव को मिली।वह तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। करुण क्रंदन के बीच पीड़ित परिवारों को धीरज बंधाया। इस बीच थाना पुलिस भी पहुंच गई। ग्रामीणों के सहयोग से शवों को तालाब से बाहर निकाला। पंचनामा भर कर दोनों बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। नायब तहसीलदार राजीव कुमार ने बताया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के मृतकों के परिजनों को आपदा राहत दिलाने आदि कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News