Banda Road Accident: चार पहिया वाहन ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, हादसे में दो की मौत

Banda Road Accident: पुलिस के मुताबिक फतेहपुर जनपद के चांदपुर थाना क्षेत्र के आवाजीपुर गांव निवासी मोहित वर्मा (22) अपने रिश्तेदार संजय वर्मा (40) के साथ बाइक से हमीरपुर के टेढ़ा गांव गया था।

Written By :  Jugul Kishor
Report :  Anwar Raza
Update: 2024-03-27 04:39 GMT

मौके पर मौजूद पुलिस (Newstrack)

Banda Road Accident: बांदा जिले में चार पहियाा वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। ये दर्दनाक हादसा जसपुरा थाना क्षेत्र के सिकहुला गांव के पास में हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक जसपुरा थाना क्षेत्र के सिकहुला गांव के पास बुधवार सुबह बाइक सवार दो युवकों को तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि राहगीरों ने 108 एंबुलेंस की मदद से एक घायल युवक को जसपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया, जहां चिकित्सकों ने युवक की हालत ज्यादा गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बाइक सवारों का टक्कर मारने के बाद युवक चार पहिया वाहन को छोड़कर भाग गया, पुलिस ने चार पहिया वाहन को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।  

इन दो युवकों की हुई मौत

पुलिस के मुताबिक फतेहपुर जनपद के चांदपुर थाना क्षेत्र के आवाजीपुर गांव निवासी मोहित वर्मा (22) अपने रिश्तेदार संजय वर्मा (40) के साथ बाइक से हमीरपुर के टेढ़ा गांव गया था। वहां से लौटते समय सिकहुला गांव के पास चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक चालक मोहित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि संजय को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया। यहां संजय ने दम तोड़ दिया।  

Tags:    

Similar News