Banda News: महिला ने फांसी लगा दी जान, परिजनों ने ससुरालियों लगाए गंभीर आरोप

Banda News: घटना के बाद मौके पर पहुंचे महिला के मायके पक्ष के लोगों ने ससुराली जनों पर हत्या का आरोप लगाया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-10-18 15:34 GMT

महिला ने फांसी लगा दी जान, परिजनों ने ससुरालियों लगाए गंभीर आरोप: Photo-Newstrack

Banda News: बांदा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद मौके पर पहुंचे महिला के मायके पक्ष के लोगों ने ससुराली जनों पर हत्या का आरोप लगाया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

महिला ने घर के अंदर पंखे से लटककर कर की आत्महत्या

बता दें कि पूरा मामला बांदा जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के छावनी से सामने आया है, जहां पर आज एक महिला ने घर के अंदर पंखे से दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे महिला के मायके पक्ष के लोगों ने महिला की हत्या का गंभीर आरोप ससुराल वालों पर लगाया है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News