पुलिस मुठभेड़ में तीन इनामिया बदमाश गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ की मार्फीन बरामद

बाराबंकी पुलिस को आज उस वक्त एक बड़ी कामयाबी मिली जब अलग - अलग घटनाओं में तीन इनामिया बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए।पुलिस की गिरतारी से पूर्व इन बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा हमला करते हुए ताबडतोड गोलियां भी चलाई लेकिन अंततः पुलिस ने साहस का परिचय देते हुए इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Update: 2019-02-12 09:42 GMT

बाराबंकी: बाराबंकी पुलिस को आज उस वक्त एक बड़ी कामयाबी मिली जब अलग - अलग घटनाओं में तीन इनामिया बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए।पुलिस की गिरतारी से पूर्व इन बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा हमला करते हुए ताबडतोड गोलियां भी चलाई लेकिन अंततः पुलिस ने साहस का परिचय देते हुए इन्हें गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने इनके कब्जे से लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की कीमत की मार्फीन भी बरामद कर ली।पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह दो घटनाओं में लोग पकड़े गए है लेकिन यह एक ही थाने में पकड़े गए है।

यह भी पढ़ें.....ड्रग्स ले कर सीमा में घुसा तस्कर, डेढ़ करोड़ की मार्फीन संग अरेस्ट

बाराबंकी पुलिस के हत्थे चढ़े यह बदमाश काफी शातिर किस्म के है।यह बदमाश अपनी दिलेरी से पुलिस को भी पछाड़ सकते है और किया भी आज कुछ वैसा ही।दरअसल पहली घटना में बाराबंकी पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि यह अपराधी टिकरा उस्मान पुर गाँव से मार्फीन लेकर जाने वाले है।मुखबिर की सूचना पर पुलिस दो भागों में बंट कर इन्हें पकड़ने के लिए छुप कर इनकीं रहा देखने लगी।कुछ ही देर बाद मुखबिर द्वारा बताई गई सैंट्रो कर गाँव की ओर से आती दिखाई दी।जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया।पुलिस से घिरता देख कर इस बदमाशों ने पुलिस पर ही फायर कर दिया जिससे बचने के लिए पुलिस लेट गयी और बदमाश भागने लगे। साहस का परिचय देते हुए पुलिस ने इन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें.....बाराबंकी: 3 दिन की कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ में आई डॉल्फिन, भटककर पहुंची थी नहर में

दूसरी घटना भी थाना जैदपुर की है जहाँ कस्बे के दरोगा धर्मेन्द्र कुमार यादव को भी जानकारी मिली कि एक बदमाश मोटरसाइकिल से मार्फीन लेकर जाने वाला है । दरोगा धर्मेन्द्र यादव ने मुखबिर द्वारा बताई गई मोटरसाइकिल सवार को रोककर आरोपी हैदरगढ़ निवासी दीपक मिश्रा के कब्जे से 300 ग्राम से ज्यादा मार्फीन बरामद कर ली।

यह भी पढ़ें....सहारनपुर में गोमांस बेचने जा रहे दो गिरफ्तार, बाराबंकी से भी पकड़े गए 9 तस्कर

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सतीश कुमार ने बताया कि थाना जैदपुर पुलिस टीम और स्वाट टीम के द्वारा सराहनीय कार्य किया है।पुलिस ने इनके कब्जे से डेढ़ करोड़ रुपये की मार्फीन,एक सैंटरों कार,दो देशी तमन्चा , तीन जिन्दा कारतूस और एक खोखा के साथ एक यामाहा एफजेड मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पुलिस ने सभी आरोपियों आरिफ पुत्र कय्यूम, शाहनवाज पुत्र बाबू और हारून पुत्र अब्दुल को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Tags:    

Similar News