Barabanki News: पैसों के लेन-देन में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Barabanki News: बाराबंकी जनपद में पैसों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। बीच सड़क पर मारपीट होने के दौरान वहां भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2022-12-06 09:05 GMT

 दो पक्षों में जमकर मारपीट 

Barabanki News: बाराबंकी जनपद में पैसों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। बीच सड़क पर मारपीट होने के दौरान वहां भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोग मारपीट के दौरान तमाशबीन बने रहे।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कुछ लोगों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन नाराज दो पक्षों के बीच मारपीट होती रही। इसी दौरान भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये है पूरा मामला

पूरा मामला बदोसराय कोतवाली क्षेत्र के मरकामऊ का बताया जा रहा है। यहां उस समय अफरा-तफरी मच गई जब कुछ लोग बीच सड़क पर आपस में मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान सड़क पर जाम लग गया और लोग इकट्ठा हो गए। इकट्ठा हुए लोग काफी देर तक कुछ समझ नहीं पाए कि आखिर मारपीट किस वजह से हो रहा है।

भीड़ में मौजूद लोगों ने जब दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया तो जानकारी हुई कि पैसों के लेनदेन को लेकर यह मारपीट हो रहा है। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी भी तरह समझा-बुझाकर दोनों को शांत कराया। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों द्वारा बनाया गया वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News