Barabanki: खून से लथपथ मिला युवती का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Barabanki: बाराबंकी के कुर्सी क्षेत्र में एक युवती की अज्ञात हत्यारों ने गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। लोगों ने युवती का शव खून से लथपथ देखा, जिसके बाद हड़कंप मच गया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2022-11-04 11:37 GMT

खून से लथपथ मिला युवती का शव (photo: social media )

Barabanki: बाराबंकी के कुर्सी क्षेत्र में एक युवती की अज्ञात हत्यारों ने गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद अज्ञात हत्यारों ने शव को एक सुनसान जगह पर छोड़ दिया। सुबह काम के लिए उधर से निकल रहे लोगों ने युवती का शव खून से लथपथ देखा, जिसके बाद हड़कंप मच गया।

खून से लथपथ युवती का शव देखे क्षेत्र में हड़कंप मच

लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। लोगों की सूचना से मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर शव की शिनाख्त और हत्यारों की खोज में जुटी हुई है। पूरी घटना कुर्सी थाना अंतर्गत औद्योगिक क्षेत्र उमरा की है। यहां पर करीब 20 से 25 वर्ष की युवती का शव खून से लथपथ लोगों ने देखा। युवती का खून से लथपथ शव देखे जाने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। युवती के शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि अज्ञात हमलावरों ने हत्या के बाद ईंट से चेहरे पर वार कर युवती की पहचान छुपाने की कोशिश की है।

युवती की नहीं हो पाई अभी शिनाख्त

युवती का खून से लथपथ शव देखे जाने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लोगों की सूचना से मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवती की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। युवती की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

Tags:    

Similar News