UP: कोचिंग जा रही छात्रा को कार सवार ने किया अगवा, लखनऊ ले जाकर बेहोशी में किया रात भर रेप, पुलिस बोली- तहरीर बदलो

Barabanki Crime News: बाराबंकी में बेखौफ बदमाशों ने अपने साथी के साथ एक नाबालिग छात्रा का कोचिंग जाते समय अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने छात्रा को लखनऊ के एक घर में ले जाकर रात भर रेप किया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Written By :  aman
Update: 2024-01-06 17:24 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Barabanki Girl Rape News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक हैरान करने वाला वारदात सामने आई है। कोचिंग के लिए जा रही एक नाबालिग छात्रा का कार सवार लोगों ने अपहरण कर लिया। छात्रा को बेहोश कर पूरी रात उसका रेप किया गया। पीड़ित छात्रा का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई की बजाय अब उसी पर और उसके परिवार पर तहरीर बदलने का दबाव बना रही है।

पीड़िता के अनुसार, पुलिस का कहना है कि तहरीर बदलो, वरना तुम्हारी शादी नहीं होगी। पुलिस पीड़ित परिवार को दो दिनों से थाने के चक्कर लगवा रही है। वहां सुनवाई ना होने पर वह परिजनों के साथ एसपी ऑफिस पहुंची। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई। इस मामले में अब पुलिस अधिकारियों ने मुकदमा दर्ज करने और जांच के आदेश दिए हैं। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी। 

क्या है मामला?

अपहरण और रेप की ये वारदात यूपी के बाराबंकी जिले का है। जिले के मसौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का है। यहां बेखौफ बदमाशों ने अपने साथी के साथ मिलकर इंटर में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा का कोचिंग जाते वक़्त रास्ते से अपहरण कर लिया। अपराधियों ने छात्रा को कार से लखनऊ ले गए। वहां एक घर में ले जाकर रात भर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के अनुसार, बीती 3 जनवरी की सुबह करीब 11 बजे वह कोचिंग के लिए घर से निकली थी। गांव के चौराहे पर पहुंचते ही हेयर कटिंग की दुकान चलाने वाले युवक संदीप ने अपने साथी के साथ उसे कार में घसीट लिया। अपहरण के बाद उसे लखनऊ ले गए। 

थाने पर नहीं हुई सुनवाई, आला अधिकारियों ने दी दखल

नाबालिग ने एक अन्य महिला पर दुष्कर्म के दौरान युवक का साथ देने का भी आरोप लगाया। आरोपियों के चंगुल से निकलकर किसी तरह वो अपने घर पहुंची। पीड़िता ने परिजनों से आपबीती बताई। थाने पर सुनवाई न होने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस के आला अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई। आला अधिकारियों के निर्देश के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया। पुलिस जांच में जुटी है। ये मामला बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की है। 

Tags:    

Similar News