Barabanki: सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

Barabanki: जिले में मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए जा रहे बाइक सवार दो युवक सड़क के किनारे खड़ी ट्रेलर में पीछे से जा टकराए।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-03-10 06:42 GMT

बाराबंकी में सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकराई बाइक (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले में सड़क पर तेज रफ्तार वाहन का कहर देखने को मिला है। जहां पर एक मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए जा रहे बाइक सवार दो युवक सड़क के किनारे खड़ी ट्रेलर में पीछे से जा टकराए। दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया लेकिन रास्ते में ही दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कटियार गांव के पास का है। जहां पर बीती रात्रि रामनगर थाना क्षेत्र के कंधईपुर गांव निवासी दो युवक इन चंद्रेश और देशराज बाइक से एक मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए जा रहे थे। सड़क किनारे ही एक ट्रेलर खड़ा था। दोनों बाइक सवार काफी तेज गति में थे और ट्रेलर को देख नहीं पाए और पीछे से ही बाइक सवार ट्रेलर में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना रामनगर कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर ले जाया गया। लेकिन उससे पहले रास्ते में ही दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया। युवकों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। भीषण दुर्घटना में युवकों की मौत के बाद परिवार में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।

Tags:    

Similar News