Barabanki News: जमीन बंटवारे में खूनी संघर्ष, एक महिला की मौत, दर्जन भर लोग घायल

Barabanki News: दोनों पक्षों की इस मारपीट में बुजुर्ग व्यक्ति को बचाने गई महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस मारपीट में कुल 12 लोग घायल हो गए हैं।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-10-13 10:56 IST

घायल लोग (Pic: Newstrack)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में जमीन बंटवारे को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जमीन बंटवारे को लेकर दो पक्षों में मामूली कहा सुनी के बाद लाठी डंडे चल गए। इस मारपीट में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दोनों पक्ष से करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी होते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं महिला के शव को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

जमकर हुई मारपीट 

पूरा मामला बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के बिहुरा गांव का है। इस गांव में रविवार की सुबह जमीन बंटवारे को लेकर एक बुजुर्ग व्यक्ति के दो बेटों में कहा सुनी होने लगी। इस कहा सुनी के दौरान बुजुर्ग व्यक्ति के पोते लाठी डंडा लेकर बुजुर्ग की पिटाई करने लगे। बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई होता देख एक पक्ष से बुजुर्ग की बहू उसे बचाने मौके पर पहुंच गई। बुजुर्ग व्यक्ति को पीट रहे उसके पोतो ने बचाने आई अपनी चाची की भी लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान दोनों पक्ष के लोग लाठी डंडा लेकर मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चलने लगे।

महिला की मौत

दोनों पक्षों की इस मारपीट में बुजुर्ग व्यक्ति को बचाने गई महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मृतक महिला के पक्ष से सात लोग और दूसरे पक्ष से पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मारपीट के दौरान ग्रामीणों ने इसकी सूचना मोहम्मदपुर खाला पुलिस को दे दी। मामले की जानकारी होते ही कुछ देर में मोहम्मदपुर खाला पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती करवाया। वहीं मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामला दर्ज करते हुए पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Tags:    

Similar News