Barabanki: नहाते समय डूबने का मामला, लापता दो लोगों की तलाश को रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू

Barabanki: टिकैतनगर थाना क्षेत्र के चिर्रा गांव के पास सरयू नदी में एक युवक और पांच बच्चे पांच एक युवक, चार बच्चों समेत पांच लोगों के डूबने के मामले ने सभी को झकझोंर दिया है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-04-07 05:38 GMT

बाराबंकी में लापता दो लोगों की तलाष को शुरू हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के चिर्रा गांव के पास सरयू नदी में एक युवक, चार बच्चों समेत पांच लोग डूब गये थे। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी थी। शनिवार को तीन शव घाघरा नदी से बरामद कर लिये गये थे। लापता दो बच्चों की तलाश के लिए आज दूसरे दिन सुबह छह बजे से रेस्क्यू ऑपरेशन दोबारा शुरू किया गया है। तीन बोट, एसडीआरएफ की टीम और फ्लड पीएसी के करीब 15 लोग मौके पर लगे हुए हैं। इसके अलावा स्थानीय गोताखोर भी लापता लोगों की तलाश कर रहे हैं।

बता दें कि शनिवार को नहाते समय नदी में चार बच्चे और एक युवक डूब गए थे। डूबने वालों में दो सगे भाई हैं। युवक इन बच्चों को बचाने में डूब गया। देर शाम तक कड़ी मशक्कत के बाद नदी से तीन शव बरामद हुए थे। जबकि बाकी दो लोगों के शव नहीं मिल पाए थे। जिनकी तलाश आज फिर शुरू हुई है। नदी के किनारे कई गांव की भीड़ इकट्ठा है और परिजनों में कोहराम मचा है।

कड़ी मशक्कत के बाद नदी से तीन शव बरामद हुए थे। जबकि गोताखोर, फ्लड पीएसी और एसडीआरएफ की टीम ने आज फिर से दो अन्य लोगों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है। बाराबंकी के जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि दो लोग अभी भी लापता हैं। उनकी तलाश की जा रही है। पीड़ित परिवार के साथ जिला प्रशासन की पूरी संवेदना है। आपदा राहत कोष से पीड़ित परिवार की जाएगी हर संभव मदद की जाएगी।

Tags:    

Similar News