Barabanki News: मुंडन कराने गए परिवार पर लाठी डंडों से हमला, आठ लोग जख्मी, दबंगों का वीडियो वायरल

Barabanki News: युवक कुलदीप ट्रैक्टर ट्राली पर अन्य लोगों के साथ किन्तूर गांव से कुछ दूर पहुंचे ही थे कि अन्य वाहनों पर सवार दर्जनों लोग वहां पहुंचे और लाठी डंडों से हमला बोल दिया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-10-07 21:38 IST

मुंडन कराने गए परिवार पर लाठी डंडों से हमला, आठ लोग जख्मी, दबंगों का वीडियो वायरल: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में मुंडन कराने गए लोगों पर ट्रैक्टर आगे निकालने के विवाद में हाथापाई के बाद एक पक्ष भारी पड़ गया। बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने वापस जा रहे लोगों पर लाठी डंडे से हमला कर दिया और फरार हो गए। हमले में तीन महिलाओं समेत आठ लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है ।

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बदोसरांय थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अमरा कटेहरा स्थित देवी मंदिर से शुरु हुई। रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम मल्लापुर के रहने वाले कुलदीप अपने परिवार के साथ मुंडन कराने मंदिर गए थे। यहां पर ट्रैक्टर आगे निकालने को लेकर उनका कुछ लोगों से विवाद और हाथापाई हो गई और लाठी डंडों से जमकर पीटा गया और बाद में दूसरा पक्ष धमकी देकर चला गया।

एक परिवार पर दबंगों ने किया लाठी डंडों से हमला

बता दें कि युवक कुलदीप ट्रैक्टर ट्राली पर अन्य लोगों के साथ किन्तूर गांव से कुछ दूर पहुंचे ही थे कि अन्य वाहनों पर सवार दर्जनों लोग वहां पहुंचे और लाठी डंडों से हमला बोल दिया। बुरी तरह पिटाई करने के बाद हमलावर फरार हो गए।

अज्ञात लोगों ने हमला किया है- पुलिस

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिटाई से घायल कुलदीप, अनूप, विजयेन्द्र, रामसजीवन, हिमांशु, प्रेमलता, मनीषा, सीमा को संयुक्त चिकित्सालय इलाज के लिए भिजवाया। यहां पर इनका ईलाज चल रहा है। एसओ संतोष कुमार ने बताया कि अज्ञात लोगों ने हमला किया है। घायलों का ईलाज हो रहा है।

Tags:    

Similar News