Barabanki: खाने में देरी का कारण पूछने पर ढाबे वालों ने की युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

Barabanki: जिले में एक ढाबे से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां ढाबे पर खाना खाने गए एक युवक के साथ ढाबे के दबंग स्टाफ ने जमकर मारपीट की।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-03-20 12:56 GMT

बाराबंकी में ढाबे वालों ने की युवक की पिटाई (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले में एक ढाबे से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां ढाबे पर खाना खाने गए एक युवक के साथ ढाबे के दबंग स्टाफ ने जमकर मारपीट की। जानकारी के मुताबिक खाना पहुंचने में देरी होने पर जब युवक ने कारण पूछा तो उसपर ढाबे के स्टाफ से उसकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद ढाबे के स्टाफ ने आव देखा न ताव युवक से मारपीट शुरू कर दी। वहीं यह घटना ढाबे पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं पीड़ित युवक ने इस मामले में तहरीर देकर मुकदमा भी दर्ज करवाया है।

यह वायरल वीडियो नगर कोतवाली क्षेत्र में सफेदाबाद के केवाड़ी मोड़ पर स्थित रॉयल ढाबे का बताया जा रहा है। जहां बीती रात हरिराम रावत नाम का एक युवक खाना खाने गया था। ढाबे पर जब ऑर्डर देने के बाद काफी देर तक खाना युवक की टेबल पर नहीं पहुंचा, तो उसने ढाबे के कर्मचारियों से इस बारे में पूछा। कारण पूछने पर ढाबे के दबंग कर्मचारी उससे उलझ गये और कहासुनी करने लगे। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि कर्मचारी युवक को खींचते हुए ढाबे के अंदर से बाहर निकाल लाये। बाहर सभी ने मिलकर उसे लाठी-डंडे और लात-घूसों से जमकर पीटा। जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं इस मामले की युवक ने बाराबंकी पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह से की। जिसके बाद उन्होंने नगर कोतवाली पुलिस को दबंग ढाबे वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिये। जिसके बाद नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि युवक की तहरीर पर ढाबे के मालिक और कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News