Barabanki News: खेत की मेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत, एक की मौत, पांच घायल, दो की हालत गंभीर

Barabanki News: घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी रामनगर आलोक पाठक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-06-16 06:28 GMT

जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी जिले के एक गांव में आज यानि रविवार को खेत की मेड़ काटने को लेकर एक ही परिवार के दो सगे भाइयों के परिवारों में जमकर बवाल और मारपीट हुई। मारपीट इतनी जबरदस्त हुई कि इसमें एक भाई की मौत हो गई। जबकि दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हुए हैं। जिसमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें रेफर कर दिया गया है।

दरअसल, ये पूरा मामला बाराबंकी जिले में रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कटियारा से जुड़ा है। जहां खेत की मेड़ काटने को लेकर दो सगे भाइयों का परिवार आपस में भिड़ गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी, डंडे और ईंट गुम्मे चले। इसी दौरान खेत में पिपरमेंट खींचने ले लिए इस्तेमाल होने वाला अंगुसा पड़ा हुआ था, जिससे एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। जिससे बुरी तरह घायल हुए ग्राम कटियारा निवासी एक भाई 60 वर्षीय सहजराम पुत्र लेखरामदीन की मौत हो गई। जबकि मारपीट में दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को सीएचसी रामनगर में भर्ती कराया गया। जहां दो को गंभीर हालत के चलते सीएचसी रामनगर से जिला अस्पताल बाराबंकी रेफर कर दिया गया है।


वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी रामनगर आलोक पाठक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही सभी घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया है। सीओ आलोक पाठक ने बताया कि कटियारा गांव में दो सगे भाइयों के परिवार के बीच विवाद हुआ है। मारपीट में एक भाई की मौत हो गई है। जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। साथ ही बाकी घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।  

Tags:    

Similar News