Barabanki News: अचानक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया डंपर, पूरा धू-धूकर जला, वीडियो हो रहा वायरल

Barabanki News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से डंपर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरे डंपर को अपनी चपेट में ले लिया और डंपर धू-धूकर जलने लगा।

Update: 2023-05-19 18:32 GMT
(Pic: Newstrack)

Barabanki News: जनपद में रोड पर जा रहा एक डंपर अचानक विद्युत हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से डंपर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरे डंपर को अपनी चपेट में ले लिया और डंपर धू-धूकर जलने लगा। इस दौरान गनीमत रही कि समय रहते ड्राइवर और खलासी ने डंपर से कूदकर अपनी जान बचा ली। मौके पर इकट्ठा हुए राहगीरों ने घटना की सूचना डायल 112 पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। लोगों की सूचना से मौके पर डायल 112 की पुलिस तो पहुंच गई लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर नहीं पहुंच पाई। मौके पर पहुंचे डायल 112 पुलिसकर्मियों ने राहगीरों की मदद से घंटों प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तबतक डंपर पूरी तरह जलकर खाक हो गया था।

कुर्सी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुआ हादसा

पूरा मामला बाराबंकी जिले में कुर्सी थाना क्षेत्र के द्वारिका कोल्ड स्टोरेज के पास का है। यहां एक डंपर 11 हजार केवी की हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आया गया। बताया जा रहा है कि डंपर यहां आकर रुका था, इसी दौरान कोई कुछ समझ नहीं पाया और यह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। हाईटेंशन लाइन की चपेट में आते ही डंपर के टायरों ने आग पकड़ ली। लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही डंपर पूरी तरह से धू-धू कर जलने लगा।

चालक और खलासी ने समय रहते डंपर से कूदकर अपनी जान बचा ली। डायल 112 पुलिसकर्मियों ने राहगीरों और ग्रामीणों की मदद से घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। लेकिन आग पर काबू पाने से पहले ही पूरा डंपर जलकर खाक हो गया। वहीं डंपर में आग लगने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि सूचना दिए जाने के बावजूद इस दौरान फायर बिग्रेड का न पहुंच पाना अपने आप में बहुत बड़ा सवाल है।

Tags:    

Similar News