Election 2024 : पूर्व सीएम अखिलेश यादव 12 मई को बाराबंकी में करेंगे जनसभा, तैयारियां पूरी

Election 2024 : प्रदेश के बाराबंकी जिले में भीषण गर्मी के बीच सियासी पारा और चढ़ने वाला है, क्योंकि 20 मई को होने वाले मतदान से पहले का सप्ताह प्रचार से भरा रहेगा। 12 से 18 मई के बीच बाराबंकी में वीवीआईपी की चुनावी रैलियां होने वाली हैं।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-05-11 14:38 GMT

सपा चीफ अखिलेश यादव आगरा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए (सोशल मीडिया)

Election 2024 : प्रदेश के बाराबंकी जिले में भीषण गर्मी के बीच सियासी पारा और चढ़ने वाला है, क्योंकि 20 मई को होने वाले मतदान से पहले का सप्ताह प्रचार से भरा रहेगा। 12 से 18 मई के बीच बाराबंकी में वीवीआईपी की चुनावी रैलियां होने वाली हैं। 12 मई को सदर विधानसभा क्षेत्र में हैदरगढ़ रोड स्थित मौरंग मंडी के मैदान में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एक चुनावी जनसभा करेंगे।

बताया जा रहा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रभारी महासचिव अविनाश भी मौजूद रहेंगे। अखिलेश यादव इंडिया गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में इस जनसभा को संबोधित करेंगे। सपा अध्यक्ष की चुनावी रैली को लेकर बाराबंकी में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता दिन-रात लगे हुए हैं।

तनुज पुनिया के समर्थन में करेंगे रैली

सपा और कांग्रेस नेताओं का कहना है कि अखिलेश यादव जी के कार्यक्रम को लेकर लगभग तैयारी पूरी हो चुकी है। 12 मई को सुबह 10 बजे सदर विधानसभा क्षेत्र में हैदरगढ़ रोड पर दशहराबाग मौरंग मंडी में अखिलेश यादव की एक विशाल जनसभा होने वाली है। जहां सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।


बताया जा रहा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रभारी महासचिव अविनाश भी मौजूद रहेंगे। वहीं , अखिलेश यादव की जनसभा को लेकर कार्यक्रम स्थल पर टेंट को भी अंतिम रूप दिया जा रहा है।

Tags:    

Similar News